श्रीगंगानगर में दर्दनाक हादसा, रोडवेज बस और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में…

Rajasthan Bus Car Accident | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। रोडवेज बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी, नानी और दोहिती है। वहीं एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग रिश्तेदार से मिलने आए थे। यह हादसा श्रीगंगानगर के पदमपुर में चूनावढ़ के पास मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ।

जानकारी के मुताबिक, रोडवेज बस श्रीगंगानगर से घड़साना आ रही थी। दोपहर करीब 12 बजे यह बस गांव चूनावढ़ के नजदीक भगवानसर ढाणी के पास पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रही कार से टकरा गई। टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे क बाद कार में फंसे लोग

प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि हादसा इतना जोरदार था कि बस-कार में टक्कर से तेज धमाके की आवाज हुई। टक्कर के बाद कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह पिचक गया और सभी लोग इसमें फंस गए। आसपास के लोगों ने इन्हें संभाला। उन्होंने चूनावढ़ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि हादसे में बस में सवार 5 यात्रियों को भी मामूली चोट आई, वहीं बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

हादसे में पंजाब के सूरजवीर सिंह (30), उसकी पत्नी मनदीप कौर (28), मां कुलदीप कौर (55) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अस्पताल ले जाते समय सूरजवीर की 1 साल की भांजी वाणी की भी मौत हो गई। सूरजवीर की बहन मनवीर कौर की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका श्रीगंगानगर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रिश्तेदार से मिलकर घर जा रहे थे सभी

सूरजवीर सिंह मूल रूप से पंजाब के मोगा जिले के बाघापुराना थाना क्षेत्र के गांव नत्थूवाला गरबा का रहने वाला था। वह पत्नी मनदीप कौर, मां कुलदीप कौर और बहन मनवीर कौर और मनवीर की बेटी वाणी के साथ पंजाब से कार में पदमपुर आया था। वह यहां अपने किसी परिचित से मिलने के बाद मंगलवार को लौट रहा था। इस दौरान घड़साना से श्रीगंगानगर की तरफ आ रही रोडवेज बस ने कार को चपेट में ले लिया। फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।