बाड़मेर में हो रहा बड़ा खेल! वोटिंग के बीच रविंद्र भाटी के गंभीर आरोप, बोले- मेरे पोलिंग एजेंटों के साथ….!

Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीटों के लिए वोटिंग चल रही है जहां आज जोधपुर,…

Untitled design 13 | Sach Bedhadak

Barmer-Jaisalmer Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीटों के लिए वोटिंग चल रही है जहां आज जोधपुर, बाड़मेर, पाली, जालोर, राजसमंद, अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, उदयपुर, बांसवाड़ा, टोंक-सवाई माधोपुर, कोटा, झालावाड़-बारां सीट पर जनता वोट डाल रही है. इन सीटों में सबसे ज्यादा चर्चा बाड़मेर की हो रही है जहां त्रिकोणीय और रोचक मुकाबला होने जा रहा है. वहीं वोटिंग शुरू होते ही बाड़मेर सीट से निर्दलीय दांव ठोक रहे शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

भाटी ने ट्वीट कर कहा है कि बायतू में उनके पोलिंग एजेंटों को पोलिंग बूथ से बाहर निकाला जा रहा है और पुलिस उनके साछ दुर्व्यवहार कर रही है. मालूम हो कि बाड़मेर-जैसलमेर-बालोतरा सीट पर बीजेपी से कैलाश चौधरी, कांग्रेस पार्टी से RLP छोड़कर आए हुए उम्मेदाराम बेनीवाल और निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी मैदान में हैं.

बता दें कि सूबे में सुबह 9 बजे तक 13 सीटों पर 11.77 फीसदी वोटिंग हुई है जहां सबसे ज्यादा मतदान कोटा में 13.32 फीसदी हुआ है. वहीं सूबे के कई दिग्गजों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया है. वहीं सुबह 9 बजे तक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर 12.10 मतदान हुआ है.

“मुझे लोगों के दिल से कैसे निकालोगे” – भाटी

वहीं रविंद्र सिंह भाटी ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार पूरी तरीके से दबाव बना रही है और पोलिंग को कम करने के तमाम हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. वहीं जानकारी मिली है कि कई सारी गाड़ियों को रुकवाया जा रहा है और कई सारे लोगों को रुकवाया जा रहा है. भाटी ने आगे कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि बाड़मेर, जैसलमेर और बालोतरा की जनता मजबूत है, ऐसे रोक कर आप कुछ नहीं कर सकते है चलो आप गाड़ियां तो रुकवा लेंगे लेकिन जो आदमी इनके दिल में जगह बना कर बैठा है उसे कैसे रोकोगे.

मेरे साथ 36 कौम की जनता है – भाटी

भाटी ने कहा कि पक्ष और विपक्ष हर कोई मिलकर चुनाव लड़ा रहा है क्योंकि मेरे साथ बाड़मेर, जैसलमेर और बालोतरा की छत्तीस कौम की जनता साथ में है अब आरोप प्रत्यारोप तो लगते रहेंगे क्योंकि जिनके पास कोई मुद्दा नहीं वो लोग आरोप-प्रत्यारोप ही लगा सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं पहले भी खुले मंच से कह चुका हूं कि जिसको भी डिबेट करनी है वो आ जाए जनता के साथ बैठकर डिबेट कर लेंगे.