‘मेरी बेइज्जती कर रहे हो…’ कम भीड़ देख भड़के मंत्री किरोड़ीलाल मीणा, बोले- मैं नहीं दूंगा भाषण

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनावों से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो चली है जहां दिल्ली से लगातार नेताओं के दौरे और जनता…

फिर लगा कांग्रेस को बड़ा झटका 8 | Sach Bedhadak

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में लोकसभा चुनावों से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो चली है जहां दिल्ली से लगातार नेताओं के दौरे और जनता की नब्ज टटोलने का सिलसिला परवान पर है. पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है जिसको लेकर सूबे का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इसी कड़ी में दौसा के बस्सी से सोमवार को एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया जहां बस्सी विधानसभा में एक सभा के दौरान कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा कम भीड़ देखकर ऐसे भड़के कि सभा में बिना संबोधन दिए मंच छोड़कर चले गए.

जानकारी के मुताबिक राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डा. किरोड़ी लाल मीणा बस्सी विधानसभा में आयोजित एक जनसभा में भाषण देने पहुंचे थे जहां सब कुछ निर्धारित कार्यक्रम के तहत चल रहा था लेकिन जनसभा में उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं जुटने के कारण किरोड़ी मीणा भड़क गए और बीजेपी मंडल अध्यक्षों को जमकर फटकार लगाई.

बिना भाषण दिए मंच से उतर गए किरोड़ीलाल

जनसभा में भीड़ कम देखकर आगबबूला हुए डा. किरोड़ी मीणा ने कार्यकर्ताओं को जमकर खऱी-खोटी सुनाई और नाराजगी जाहिर करते हुए बिना भाषण दिए ही मंच से नीचे उतर गए. मंच से कार्यकर्ताओं और प्रभारियों को गुस्सा निकालते हुए डा किरोड़ी ने लोगों से कहा, ‘नहीं दे रहा भाषण, जाओ अपने-अपने घर’ उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा किरोड़ी मीणा का वीडियो तब का है जब वो दौसा लोकसभा भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में बस्सी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में गए थे और जनसभा में भीड़ कम होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए बिना भाषण दिए वहां से चले गए. हालांकि सच बेधड़क इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.