राजस्थान यूनिवर्सिटी से निकले निर्मल चौधरी राष्ट्रीय पटल पर, NSUI ने दी अब ये बड़ी जिम्मेदारी

Nirmal Chaudhary: राजस्थान में लोकसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के बीच कांग्रेस के युवा खेमे के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है जहां राजस्थान विश्वविद्यालय…

फिर लगा कांग्रेस को बड़ा झटका 9 | Sach Bedhadak

Nirmal Chaudhary: राजस्थान में लोकसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के बीच कांग्रेस के युवा खेमे के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है जहां राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी को कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI ने एक अहम जिम्मेदारी देने का ऐलान किया है. जानकारी के मुताबिक एनएसयूआई ने निर्मल को छात्रसंघ चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया गया है. निर्मल की नियुक्ति के लिए एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरूण चौधरी ने आदेश जारी किए.

वहीं अब निर्मल को सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है. मालूम हो कि निर्मल निर्दलीय चुनाव जीतकर अगस्त 2022 में राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष बने थे. वहीं हाल में उन्होंने कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई जॉइन की थी.

निर्मल की नियुक्ति को लेकर वरुण चौधरी ने लेटर जारी करते हुए कहा कि, ”कन्हैया कुमार के अप्रूवल के बाद निर्मल चौधरी को स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन का प्रभारी नियुक्त करने में मुझे खुशी हो रही है. मुझे भरोसा है कि आप संगठन को मजबूत करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.”