Rajasthan Election: भाजपा का शेखावाटी पर फोकस, पीएम मोदी की मौजूदगी में किसान सम्मेलन की तैयारी

Rajasthan Election: कर्नाटक चुनाव के बाद अब भाजपा का फोकस राजस्थान पर हो गया है। भाजपा के केन्द्रीय नेताओं के एक के बाद एक दौरे…

image 54 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election: कर्नाटक चुनाव के बाद अब भाजपा का फोकस राजस्थान पर हो गया है। भाजपा के केन्द्रीय नेताओं के एक के बाद एक दौरे प्रदेश में हो रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी राजस्थान में आने के लगातार कार्यक्रम बन रहे हैं। इस बार भाजपा प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में शेखावाटी में बड़ा किसान सम्मेलन करने की तैयारी कर रही है। 

30 मई को सीकर में प्रस्तावित है कार्यक्रम 

भाजपा सूत्रों के अनुसार इस महीने के आखिरी में 30 मई को सीकर में यह किसान सम्मेलन या जनसभा हो सकती है। इस सभा के जरिए पीएम मोदी शेखावाटी में भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने का काम करेंगे। इससे पहले 10 मई को मोदी सिरोही और नाथद्वारा में जनसभाएं कर चुके हैं। भाजपा का प्रदर्शन पिछले विधानसभा चुनाव में शेखावटी में फीका रहा था। हाल ही में पार्टी ने भाजपा छोड़कर गए सुभाष महरिया सहित अन्य जाट नेताओं को पार्टी में शामिल किया है।

पिछले चुनाव में काफी निराशाजनक था प्रदर्शन 

गौरतलब है कि पिछले चुनाव में इस इलाके में पार्टी का प्रदर्शन काफी निराशाजनक था। अब अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए हाल ही में कई क्षेत्रीय नेताओ को पार्टी में शामिल किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *