BJP ने मसूदा से अब वीरेंद्र कानावत को चुनावी रण में उतारा, जानें-क्यों कटा अभिषेक सिंह का पत्ता?

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन बीजेपी ने मसूदा विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया है।

image 2023 11 06T110650.226 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023 : जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन बीजेपी ने मसूदा विधानसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया है। बीजेपी ने अब अभिषेक सिंह चौहान की जगह मसूदा से पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह कानावत को टिकट दिया है। बताया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी रहे अभिषेक सिंह चौहान पर तथ्यों को छिपाने का आरोप लगा है। ऐसे में अब बीजेपी नेतृत्व ने उनका टिकट काट दिया है और वीरेंद्र सिंह कानावत को चुनावी रण में उतारा है।

देहात भाजपा अध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा ने सोमवार को बताया कि बीजेपी ने रविवार को 15 प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी की थी। जिसमें अभिषेक सिंह को मसूदा विधानसभा सीट से टिकट दिया गया था। लेकिन, शिकायतों व विरोध के बाद अब बीजेपी ने प्रत्याशी बदल दिया है।

वीरेंद्र कानावत 3 बजे से पहले भरेंगे पर्चा

बीजेपी ने अब वीरेंद्र कानावत को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। वो आज इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद नामांकन भरेंगे। बता दें कि नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। ऐसे में दोपहर 3 बजे से पहले नए प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह कानावत को पर्चा दाखिल करना होगा।

देर रात टिकट किया था होल्ड

गौतरलब है कि अभिषेक सिंह ने अपने बायोडाटा में रावत-राजपूत बताकर टिकट मांगा था, जबकि वह मेहरात है। ऐसे में शिकायतें मिलने और विरोध के बाद बीजेपी ने देर रात मसूदा सीट पर टिकट होल्ड कर दिया और सुबह होते-होते प्रत्याशी ही बदल दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-बिछ गई बिसात…हाड़ौती की 17 सीटों पर स्थिति साफ, कांग्रेस-बीजेपी ने किस-किसको रण में उतारा