IND vs SA : रोहित शर्मा ने DRS के दौरान खोया आपा, कहे अपशब्द, इस तूफानी बल्लेबाज को भेजा पवेलियन, Video वायरल

IND vs SA World Cup 2023 : रोहित शर्मा का आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन रहा है। उनकी अगुवाई में भारतीय…

rohit shamra 1 | Sach Bedhadak

IND vs SA World Cup 2023 : रोहित शर्मा का आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन रहा है। उनकी अगुवाई में भारतीय टीम का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। टूर्नामेंट के 37वें मुकाबले में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका पर 243 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 326 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली, जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 27.1 ओवर में 83 रनों पर ढेर हो गई। बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा ने 5 विकेट चटकाए है। इस बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित शर्मा डीआरएस लेने के दौरान अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:-IND vs SA : भारत की तूफानी पारी, विराट ने बर्थडे पर दिया शतक का गिफ्ट, दक्षिण अफ्रीका को दिया 337 रन का लक्ष्य

Rohit sharma 01 23 | Sach Bedhadak

बता दें कि वायरल वीडियो दक्षिण अफ्रीका की पारी के 13वें ओवर का है। बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा यह ओवर डाल रहे थे, 5वीं गेंद पर उन्होंने हेनरिक क्लासेन को लेकर एलबीडब्ल्यू की अपील की, लेकिन मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया। इसके बाद जडेजा, कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल बातचीत करते हुए दिखाई देते हैं।

इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा कहते हैं कि यही तो एक बल्लेबाज बचा है, फिर अपशब्द कहते हुए उन्होंने डीआरएस लेने का इशारा करते हैं, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गेंद विकेट से टकरा रही है और क्लासेन को तीसरे अंपायर ने आउट दे दिया। उन्होंने 11 गेंदों में 1 रन पर एक रन बनाए। क्लासेन तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वो मौजूदा वर्ल्ड कप में शतक भी जड़ चुके हैं।

दीवाली को नीदलैंड्स से भिड़ेगी भारत
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम अभी तक अजेय रही है और उसने लगातार 8 मैच जीत लिए हैं। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली अन्य 9 टीमों की बात करें तो सभी कम से कम 2 हार मिल चुकी है। भारतीय टीम अब टेबल में टॉप पर ही रहेगी। ऐसे में उसे पहले सेमीफाइनल में टेबल की चौथे नंबर की टीम से भिडे़गी। टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड, पाकिस्तान या अफगानिस्तान में से किसी भी टीम से भिड़ सकती है। दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की भिड़त हो सकती है।