थानेदार साब! मुझे मेरी पत्नी से बचाओ…नहाते और सोते हुए बनाती है वीडियो, रोते हुए पति ने लगाई गुहार

जयपुर। राजधानी जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी ही पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़ित पति…

New Project 2023 06 20T154854.008 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी ही पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़ित पति ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि बार बार शिकायत करने के बाद पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस उसके घर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, 17 जून को जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आता है। कॉल पर युवक रोने लगता है। इसके बाद वह रोते हुए पुलिस से कहता है कि सर मुझे मेरी पत्नी से बचा लो। वह रोजाना मेरे साथ मारपीट करती है। मैं पुलिस थाने में कई बार शिकायत कर चुका हूं, लेकिन मेरी वहां भी कोई सुनने वाला नहीं है।

इसके बाद पीसीआर से झोटवाड़ा पुलिस थाने में फोन कर मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद पत्नी के खिलाफ पीड़ित पति की रिपोर्ट पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद पीड़ित पति झोटवाड़ा पुलिस थाने में पहुंचकर अपनी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराता है। पुलिस ने बताया कि 48 वर्षीय विक्रम अग्रवाल झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।

विक्रम अग्रवाल ने शिकायत में बताया कि पिछले कई सालों से उनकी पत्नी उसे परेशान करती है। वह आए दिन उसके साथ मारपीट करती है। कई बार वह उसके पति की कॉलर पकड़ कर घसीटती है और चांटे भी मारती है। वह बेवजह ही उसे परेशान करती है। उसकी पत्नी अपने सास ससुर को भी भला बुरा कहते हुए आए दिन गाली गलोच भी करती है।

वीडियो बनाकर वायरल करने की देती है धमकी…

पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि वह जब निजी दैनिक कार्य करते हैं तो उसकी पत्नी उसका अपने मोबाइल से उसके काम करने का वीडियो बनाती है। कभी नहाते हुए का तो कभी खाना बनाते हुए का। मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकियां देती है। महिला अपने पति को बददुआएं भी देती है कि भगवान तुम्हें जल्दी ही उठा लेगा। आरोपी महिला की हरकतों से पूरा परिवार परेशान हैं। पीड़ित पति ने पुलिस से गुहार लगाते हुए पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

समझाइश करने पर देती है धमकियां…

पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि अगर परिवार का कोई सदस्य या रिश्तेदार उसे समझाने की कोशिश करने घर आते हैं तो वह मरने- मारने की धमकियां देती है। पीड़ित व्यक्ति एक निजी कंपनी में काम करता है। पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर वह सहज भाव से काम भी नहीं कर पाता। वह अपनी पत्नी के खिलाफ झोटवाड़ा थाने में तीन बार शिकायत कर चुका है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस कार्रवाई नहीं होने से पत्नी का हौंसला और बढ़ गया।

पहले मेडिकल रिपोर्ट, फिर दर्ज हो एफआईआर…

पीड़ित व्यक्ति के एक 23 साल की बेटी और एक 21 साल का लड़का है। बेटी की शादी हो चुकी है और वह अपने ससुराल में रहती है। पुलिस ने पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाने वाले व्यक्ति का पुलिस ने कांवटिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है। पुलिस ने दोनों पति, पत्नी को बुलाकर काउंसलिंग करने की बात कही, लेकिन पति एफआईआर दर्ज करने पर अड़ गया। पति की जिद के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *