डूंगरपुर : बदमाशों के पथराव में 2 साल के मासूम की मौत, शादी समारोह से बाइक पर लौट रहे थे दंपती

डूंगरपुर/सीमलवाड़ा। राजस्थान के बाड़मेर में शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दंपती से लूट की नियत से बदमाशों ने उन पर पथराव कर दिया।…

New Project 2023 06 25T115810.878 | Sach Bedhadak

डूंगरपुर/सीमलवाड़ा। राजस्थान के बाड़मेर में शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार दंपती से लूट की नियत से बदमाशों ने उन पर पथराव कर दिया। इस दौरान एक पत्थर उनके 2 साल के बेटे के सिर पर जा लगा, जिससे उस मासूम की मौत हो गई। पथराव के कारण बाइक भी अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में पति-पत्नी को भी चोटें आईं। पथराव के बाद बदमाश भाग गए। यह घटना डूंगरपुर के चौरासी थाना क्षेत्र में पोहरी खातुरात अस्पताल के पास की है। घायल दंपती ने अवैध बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि मांडवा नवाघरा निवासी विक्रम (23) पुत्र भरत परमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। विक्रम ने शिकायत में बताया कि शुक्रवार को उसकी पत्नी शिल्पा (22) के भाई की शादी की शादी थी। वह पत्नी शिल्पा और बेटे बेटे वरुण (2) को लेकर बारात में गया था। बारात गोरादा से बाणिया तालाब गई थी। विवाह संपन्न होने के बाद विक्रम अपनी पत्नी शिल्पा और 2 साल बेटे वरुण के साथ बाइक पर वापस घर आ रहा था।

इसी दौरान पोहरी खातुरात पीएचसी के पास आते ही रास्ते में 2 बाइक लेकर 6 से 7 बदमाश खड़े थे। बदमाशों ने उनकी बाइक को रोकने का प्रयास किया। बाइक रोकते इससे पहले बदमाशों ने उन पर पत्थरों से हमला कर दिया। उनमें से एक पत्थर पत्नी शिल्पा के गोद में पकड़े मासूम वरुण के सिर पर लगा।

अचानक हुए हमले से मैं घबरा गया और बाइक भी बेकाबू होकर नीचे गिर गए। पथराव के बाद बदमाश मौके से भाग गए। पत्थर लगने से मासूम वरुण के सिर में गंभीर चोट लगी। वरुण को गंभीर हालत में पोहरी अस्पताल लेकर गए। हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

थानाधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शनिवार सुबह शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पिता विक्रम की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस पथराव करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वर लाल चौहान के निर्देशन में अलग-अलग टीम गठन कर बदमाशों की तलाश जारी है। कुछ युवाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट-गुणवंत कलाल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *