JP Nadda And Amit Shah Jodhpur Visit : भाजपा की ओबीसी मोर्चा कार्यसमिति में नड्डा-शाह होंगे शामिल, सीएम गहलोत के गढ़ में वोटों में सेंध!

JP Nadda And Amit Shah Jodhpur Visit : भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की जोधपुर में होने वाली बैठक में केंद्रीय…

JP Nadda And Amit Shah Jodhpur Visit

JP Nadda And Amit Shah Jodhpur Visit : भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की जोधपुर में होने वाली बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शिरकत करेंगे। इनके दौरे को लेकर प्रदेश इकाई ने तैयारियां तेज कर दी हैं। भाजपा के इन दोनों शीर्ष नेताओं का 8 सितंबर को जोधपुर (Jodhpur) दौरा प्रस्तावित है। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने इन नेताओं के दौरे को अंतिम रूप देने के लिए 4 सितंबर को अपनी कोर कमेटी की बैठक बुलाई है। इसके साथ ही पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भी बुलाई गई है। बैठक का मुख्य एजेंडा जोधपुर में पार्टी के कार्यक्रम रहेंगे।

मुख्यमंत्री के जिले में राजनीति के मेगा शो की तैयारी

भाजपा की रणनीति मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के गृह जिले में पार्टी के बड़े कार्यक्रमों के जरिए कांग्रेस को घेरने की है। जोधपुर संभाग में भाजपा का प्रदर्शन अपेक्षाकृत कमजोर रहता आया है। इस इलाके में ओबीसी मतदाताओं का बोलबाला है। खास तौर से जोधपुर जिले में ओबीसी जातियों की बाहुल्यता है। इसे देखते हुए ही भाजपा ने ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति जोधपुर में आयोजित करने की रणनीति बनाई है। 

यात्रा के समापन पर जनसभा का आयोजन

नड्डा और शाह के दौरे से (JP Nadda And Amit Shah Jodhpur Visit) पहले 6 सितंबर को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनियां, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत, केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी पोकरण से रामदेवरा (Ramdevra) तक 13 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। यात्रा के दौरान प्रदेश के नेताओं का जगह-जगह स्वागत का कार्यक्रम रहेगा। यात्रा के अंत में तीनों नेता एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। तीनों नेताओं के इस कार्यक्रम को शाह और नड्डा के दौरे से पहले मोटिवेशन के तौर पर देखा जा रहा है। 

कोर कमेटी व प्रदेश समिति की बैठक

4 सितंबर को अपराह्न 3 बजे प्रदेश (JP Nadda And Amit Shah Jodhpur Visit) पदाधिकारियों की और शाम 6 बजे कोर कमेटी की बैठक होगी। इसमें प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, गुलाबचंद कटारिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य ओम प्रकाश माथुर, प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्रा, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आदि शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- प्रदेश के अध्यक्ष पद पर पूर्व उपमुख्यमंत्री Sachin Pilot ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *