‘8 दिन बाद भी BJP नहीं बना पाई CM…’ गहलोत बोले- ध्यान भटकाने के लिए धीरज साहू के घर IT रेड को बनाया मुद्दा

राजस्थान में बीजेपी के सीएम फेस की गहमागहमी के बीच निवर्तमान सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला.

sach 1 87 | Sach Bedhadak

Rajasthan CM: राजस्थान में विधानसभा चुनावों में बीजेपी को जनमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री फाइनल करने में लगने वाला वक्त अब सूबे में चर्चा का मुख्य बिंदु बन गया है. प्रदेश में 3 दिसंबर को नतीजे आने के बाद अभी तक किसी नाम पर आलाकमान की मुहर नहीं लग पाने से हर तरफ गहमागहमी का माहौल है. हालांकि अब जानकारी मिली है कि राजस्थान को कल नया मुख्यमंत्री मिल सकता है जहां 12 दिसंबर को सुबह 10.30 बजे बीजेपी विधायक दल की बैठक प्रस्तावित है जिसके बाद नए मुख्यमंत्री ने नाम का ऐलान किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि पार्टी पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, सरोज पांडे और विनोद तावड़े के आज जयपुर पहुंचेंगे.

इस गहमागहमी के बीच निवर्तमान सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. गहलोत ने कहा है कि विधानसभा चुनावों के परिणाम के 8 दिन बीत जाने के बाद भी बीजेपी अपना मुख्यमंत्री नहीं चुन पाई है और इससे ध्यान भटकाने के लिए एक राज्यसभा सांसद के घर हुई IT की कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन कर मुद्दा बनाने का असफल प्रयास कर रही है.

गहलोत ने पहले भी बोला हमला

गहलोत ने आगे कहा कि IT विभाग को तत्काल बुलेटिन जारी कर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए और कानून को अपना काम करने देना चाहिए परन्तु BJP को बताना चाहिए कि आम जनता मुख्यमंत्री चयन को लेकर कब तक असमंजस की स्थिति में रहेगी और जनहित के कार्य प्रभावित होते रहेंगेय

वहीं इससे पहले बीते शनिवार को सुबह दिल्ली पहुंचे राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला था. गहलोत ने कहा था कि बीजेपी सात दिन में बीजेपी चेहरा घोषित नहीं कर पाई है और ये हमारे ऊपर आरोप लगाते है। अगर हमारे 6 दिन लग जाते तो ना जाने ये क्या-क्या आरोप लगाते। लेकिन, सात दिन बीत जाने के बाद भी बीजेपी तीन राज्यों में सीएम चेहरा घोषित नहीं कर पाई है. वहीं बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि राज्य को जल्द ही नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा.