जयपुर में कोटा की छात्रा से दरिंदगी, आरोपी युवक ने फ्लैट में अकेला पाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में कोटा की एक कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने छात्रा के फ्लैट…

MP Girl Raped In Ajmer | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में कोटा की एक कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने छात्रा के फ्लैट पर आकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने मोबाइल में पीड़िता के अश्लील फोटो खींच लिए। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी।

अश्लील फोटो से धमकी कर आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी युवक ने उसकी फोटोज को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कोटा निवासी एक युवती (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। युवती ने शिकायत में बताया कि वह जयपुर के जयसिंहपुरा में किराए से फ्लैट लेकर कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। साल-2020 में पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात रवि प्रकाश से हुई। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि जून-2023 में आरोपी रवि प्रकाश मिलने के बहाने उसके फ्लैट पर आया।

फ्लैट पर युवती को अकेला पाकर आरोपी रवि प्रकाश ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अरोपी रवि प्रकाश ने उसकी अश्लील फोटोज भी खींच लिए। अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ देहशोषण किया। परेशान होकर दूरी बनाने पर आरोपी ने ब्लैकमेल करने के लिए उसकी फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।