1145 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बना डिफेंस कंपनी के शेयर, खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (Mazagon Dock Shipbuilders Limited) के शेयर 5 फीसदी से बढ़कर 2,165 रुपए के दिन के हाई पर पहुंच गए है। कंपनी…

Mazagon 1 | Sach Bedhadak

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड (Mazagon Dock Shipbuilders Limited) के शेयर 5 फीसदी से बढ़कर 2,165 रुपए के दिन के हाई पर पहुंच गए है। कंपनी के शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है। सरकारी तेज और प्राकृतिक गैस निगम (ONGC) से कंपनी को 1145 करोड़ रुपए का बड़ा ऑर्डर मिला है। हालांकि दोपहर ढ़ाई बजे 3.09% की तेजी के साथ 2124.65 रुपए पर ट्रेड कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-SBI Home Loan Offer: होम लॉन के लिए SBI में चल रहा खास ऑफर, 31 दिसंबर तक कर सकते है अप्लाई

image 23 | Sach Bedhadak

क्या है डिटेल
मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड ने शुक्रवार को एक्सचेंजों को अपनी फाइलिंग में कहा, यह ऑर्डर टर्नकी आधार पर पाइपलाइन प्रोजेक्ट (PRPP) के पोर्ट रिप्लेसमेंट से संबंधित है और ऑर्डर मूल्य में सभी में सभी कर और शुल्क शामिल हैं। इस बीच ओएनजीसी के शेयर 1.6 फीसदी बढ़कर दिन के उच्चतम स्तर 199.20 रुपए पर पहुंच गए।

image 24 | Sach Bedhadak

मझगांव डॉक शिपबिल्डर्स लिमिटेड ने शेयर बाजार में कहा है कि यह कॉन्ट्रैक्ट, पार्ट रिप्लेसमेंट ऑफ पाइपलाइन प्रोजेक्ट (PRPP) के लिए है। इसके तहत 19 कैटगरी में बंटे हुए लगभग 44.4 किमी लंबी पाइनलाइन बनाने की बात कही है। कंपनी को यह ऑर्डर 15 मई 2024 तक पूरा करना है।