‘देश की सभी ताकतें चाहे एक हो जाएं, मोदी को 2024 में आने से कोई नहीं रोक सकता..’ : किरोड़ी लाल मीणा

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि चाहे देश की पूरी ताकते एक जो जाएं , लेकिन 2024 में मोदी जी को आने से कोई नहीं रोक सकता है।

लाल मीणा | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पूरी तरह से एक्शन मोड में हैं और लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने कहा, ‘चाहे वो एक रहे या टूटे। भले पूरे देश की ताकते एक हो जाएं, लेकिन 2024 में नरेंद्र मोदी जी को आने से कोई नहीं रोक सकता है।’

‘इनको तो कंडीडेट ही नहीं मिलेंगे’

लोकसभा चुनाव में राजस्थान में कांग्रेस की 25 सीटें आने के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस की 25 सीटें आना तो दूर की बात इनकों सीटों के लिए कंडीडेट ही नहीं मिलेगी। पूरी 25 सीटे भारतीय जनता पार्टी की आएंगी। लोकसभा चुनाव की प्लानिंग को लेकर कहा कि प्लानिंग हम नहीं करते पार्टी करती है।

यह खबर भी पढ़ें:-नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली बोले-‘एक इंजन हुआ फेल…राजस्थान में नहीं चल पा रही सरकार’

‘मोदी सतत सक्रिय रहते हैं’

किरोड़ी लाल मीणा ने पीएम नरेंद्र मोदी जी के जयपुर दौरे पर कहा कि वो तो सतत सक्रिय रहते हैं, वो चुपचाप नहीं बैठ सकते हैं। कुछ ना कुछ नया और देश को नया दिशा मिले इसके लिए वो राज्यों का दौरा करते रहते हैं। ‘I.N.D.A’ गठबंधन के सवाल पर किरोड़ी बाबा ने कहा कि वो एक रहे या टूटे। चाहे पूरे देश की ताकते एक ही क्यों ना हो जाएं पर मोदी जी को 2024 में आने से कोई नहीं रोक सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-CM भजनलाल शर्मा ने की वसुंधरा राजे से मुलाकात, सियासी गलियारे में हलचल, जानें इस मीटिंग के मायने?