उदयपुरवाटी में पिकअप ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

सीकर। राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पिकअप और ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप सवार 4 लोगों में…

New Project 2024 01 27T121147.569 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पिकअप और ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप सवार 4 लोगों में से 3 की मौत हो गई। टक्कर के बाद सड़क पर जाम लग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही उदयपुरवाटी पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से मृतकों के शवों को वाहन से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा उदयपुरवाटी में झुंझुनूं स्टेट हाईवे पर इंद्रपुरा नर्सरी के पास शनिवार सुबह करीब 11 बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, ईटों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली उदयपुरवाटी से झुंझुनूं की तरफ जा रही थी। वहीं पिकअप झुंझुनूं से उदयपुरवाटी की तरफ आ रही थी। इसी दौरान इंद्रपुरा नर्सरी के पास पिकअप अनियंत्रित हो गई और साइड में चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसा इतना भीषणा था कि टक्कर के बाद पिकअप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

पिकअप में सवार सीकर जिले के बिड़ौदी के जोगियों का बास निवासी महेश महला (26) पुत्र पोकरमल जाट, रघुनाथपुरा निवासी मुकेश कुमार रेपस्वाल (35) पुत्र सुमेरसिंह रेपस्वाल और सीकर जिले के कूदन निवासी मोहित भाटी (30) पुत्र अमित कुमार नाई की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गाड़ी में बैठे पातुसरी निवासी प्रदीप कुमार पुत्र राजेंद्र जाट घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा और हेड कांसटेबल जाकिर हुसैन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को उदयपुरवाटी सीएचसी की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।