घर नहीं आया तो ढूंढते हुए रेलवे के कैरिज वर्कशॉप पहुंचे परिजन, स्टोर में फंदे से झूलता मिला टेक्नीशियन का शव

रेलवे के अजमेर स्थित कैरिज वर्कशॉप के स्टोर में कर्मचारी ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक वैशालीनगर का रहने वाला था।

image 2023 04 19T122330.939 | Sach Bedhadak

अजमेर। रेलवे के अजमेर स्थित कैरिज वर्कशॉप के स्टोर में कर्मचारी ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक वैशालीनगर का रहने वाला था। देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजन ने तलाश की तो स्टोर में फंदे से झूलता शव मिला था। अलवर गेट थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया।

मृतक हरी सिंह गौड़ के रिश्तेदार राजकरण सिंह ने बताया कि हरी सिंह कैरिज वर्कशॉप में टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत थे। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटे तो परिजन ने उन्हें सूचना दी। इसके बाद जब यहां वहां तलाश करने पर भी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो वह कैरिज कारखाना पहुंचे। जहां पर स्टोर में फंसे से झूलती हुई उनकी लाश नजर आई। जिसे देखते ही सभी के होश फाख्ता हो गए।

राजकरण सिंह ने कहा कि मृतक हंसी खुशी ड्यूटी पर गया था और उसे किसी तरह की परेशानी भी नहीं थी। किन कारणों के चलते उसने यह कदम उठाया, इस संबंध में उन्होंने अनभिज्ञता जताई। वहीं अलवर गेट थाने के प्रोबेशनर उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि कैरिज वर्कशॉप में कर्मचारी के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही देर रात पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया और जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के कब्जे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है साथ ही सुसाइड के कारणों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-दोस्त की मंगेतर पर आया ‘दिल’ तो दोस्त ने किया ये कांड!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *