CM गहलोत के सामने गजेंद्र सिंह शेखावत को लड़ाने की तैयारी! एमपी के बाद राजस्थान में बड़े चेहरों को मैदान आएंगे नजर

देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंकने में जुटी है। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विधानसभा चुनावों के नतीजों को काफी अहम माना जा रहा है।

sb 2 2023 10 02T144644.326 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Elections 2023: देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंकने में जुटी है। 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विधानसभा चुनावों के नतीजों को काफी अहम माना जा रहा है। पार्टी की चुनावी रणनीति तय करने और उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा के लिए बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक रविवार देर रात तक चली। जानकारों की मानें तो राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने 3 केंद्रीय मंत्रियों को चुनाव लड़ने के निर्देश दिए है।

सीएम गहलोत के सामने गजेंद्र सिंह शेखावत!

जानकारों के मुताबिक, राजस्थान में तीन केंद्रीय मंत्रियों गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी को चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं। राजस्थान ही नहीं इससे पहले बीजेपी ने तीन केंद्रीय मंत्रियों और सात सांसदों के साथ ही पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भी चुनावी मैदान में उतारा गया है। राजस्थान के सियासी रण में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरने के लिए सरदारपुरा में उनके खिलाफ गजेंद्र सिंह शेखावत को मैदान में उतारने की तैयारी की जा रही है।

एमपी के बाद राजस्थान में बड़े चेहरों को मैदान में

राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी भी कुछ बड़े चेहरों को उतारने की तैयारी कर रही है। पार्टी राजस्थान में भी मध्य प्रदेश की रणनीति अपनाने की तैयारी कर रही है। मध्य प्रदेश में पार्टी ने तीन केंद्रीय मंत्रियों और सात सांसदों को मैदान में उतारा है। अब राजस्थान में भी तीन केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारा जा सकता है। पार्टी नेतृत्व ने गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है।