दुल्हन को लेकर आ रहे दूल्हे को साइबर क्राइम की टीम ने दबोचा, सेक्सटॉर्शन के जरिए 1 करोड़ की ठगी का आरोप

भरतपुर से हरियाणा पुलिस ने एक दूल्हे को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह अपनी दुल्हन को ब्याह कर अपने घर लेकर जा रहा था। दूल्हे पर आरोप है कि उसने हरियाणा के सोनीपत में एक व्यक्ति के साथ सेक्सटॉर्शन के जरिए 1 करोड़ की ठगी की है।

ashok gehlot 8 | Sach Bedhadak

Bharatpur News: भरतपुर से हरियाणा पुलिस ने एक दूल्हे को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह अपनी दुल्हन को ब्याह कर अपने घर लेकर जा रहा था। दूल्हे पर आरोप है कि उसने हरियाणा के सोनीपत में एक व्यक्ति के साथ सेक्सटॉर्शन के जरिए 1 करोड़ की ठगी की है। सोनीपत की साइबर क्राइम टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

सोनीपत साइबर टीम की कार्रवाई

कार्रवाई देर रात करीब 11 बजे की है, हरियाणा की सोनीपत साइबर टीम शकील निवासी रायवका थाना गोपालगढ़ को पकड़ने के लिए भरतपुर आई थी। तब पुलिस ने शकील के घर पर दबिश दी, लेकिन पुलिस को पता लगा कि शकील की आज शादी है और वह बारात लेकर गया है।

सीकरी रोड़ पर नाकाबंदी कर दबोचा

शादी के बाद वह अपनी दुल्हन को देर रात साथ लेकर घर आ रहा है, जिसके बाद हरियाणा साइबर क्राइम पुलिस ने नगर सीकरी रोड़ पर नाकाबंदी कर दी, और रास्ते में बारात को रुकवाकर दूल्हे शकील और 5 बारातियों को गिरफ्तार कर अपने साथ सोनीपत ले गई।

शकील पर 1 करोड़ की ठगी का आरोप

शकील के अलावा बाकी के पांच आरोपी उसके रिश्तेदार हैं, जिसमें सैकुल निवासी केसरोली जिला अलवर, वसीम निवासी उंचकी थाना कैथवाड़ा, जिला भरतपुर, मुस्तफा निवासी ककराला थाना सीकरी जिला भरतपुर, मुस्तकीम निवासी केसरोली जिला अलवर, मुस्तफा निवासी सैलारपुर जिला अलवर को गिरफ्तार कर हरियाणा की साइबर क्राइम टीम अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है, दूल्हे शकील पर 1 करोड़ की ठगी का आरोप है।