15 अगस्त को ड्राई डे, लेकिन टेंशन ना लें शराब प्रेमी…यहां आसानी से मिलेगी मनपसंद शराब

नई दिल्ली। कल 15 अगस्त है यानी स्‍वतंत्रता दिवस। इस मौके पर कल दिल्ली, एनसीआर सहित देशभर में ड्राई डे रहेगा। जिसके चलते देशभर में…

New Project 2023 08 14T150734.471 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। कल 15 अगस्त है यानी स्‍वतंत्रता दिवस। इस मौके पर कल दिल्ली, एनसीआर सहित देशभर में ड्राई डे रहेगा। जिसके चलते देशभर में शराब के ठेके बंद रहेंगे। ऐसे में शराब प्रेमियों को दारू खरीदने में दिक्कत आ सकती है। ड्राई डे पर शराब के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है।

ड्राई डे होने के बावजूद भी ठेके बंद रहने पर भी आपको शराब मिल सकती हैं। बता दें कि ड्राई डे मौके पर आबकारी विभाग की नजर ठेकों पर रहेगी, जिससे की कहीं भी चोरी-छिपे शराब की बिक्री न हो सके। इसी वजह से शराब पीने शौकीन ड्राई डे से एक दिन पहले से ही शराब के इंतजाम में जुट गए हैं। आप ड्राई डे के दिन अपनी मनपसंद शराब कहां से ले सकते हैं, आइए जानते है।

बता दें कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के दिन ड्राई डे रहता है। यानी इस दिन शराब और भांग जैसे सामानों की बिक्री नहीं होती है। ऐसे में ड्राई डे के दिन अगर आप शराब पीना चाहते हैं तो कई रेस्ट्रो बार में शराब परोसी जाती है। आप वहां जाकर शांति से शराब पी सकते हैं, लेकिन इसके लिए शर्त बस इतनी है कि आपको शराब पीकर हुड़दंग नहीं करना है। हालांकि, आप स्टॉक की हुई शराब भी अपने घर पर ही पी सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सनी देओल की गदर 2 को देखने का ऐसा उत्साह, ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे फैंस, बोले-हिंदुस्तान…

ड्राई डे पर पुलिस रखेगी नजर…

अगर आप शराब पीने का शौक रखते हैं तो ड्राई डे के बारे में जानकारी लें और पहले से ही अपने शराब का स्टॉक पहले से रख लीजिए। ताकि उस दिन शराब के लिए आपको भटकना न पड़े। आबकारी अधिकारी ने बताया कि 15 अगस्त के दिन संघन चेकिंग की जाएगी। कई टीमें गश्त लगाएंगी। इसको रोकने के लिए आबकारी विभाग के साथ पुलिस की टीमों के भी इस काम पर लगाया जाएगा। पुलिस अपने थाना क्षेत्रों में इस पर नजर रखेगी।

यह खबर भी पढ़ें:- श्रीगंगानगर में डबल मर्डर, नशे में धुत पति ने की पत्नी और बेटे की हत्या, फिर ससुराल में फोन कर कहा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *