सनी देओल की गदर 2 को देखने का ऐसा उत्साह, ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे फैंस, बोले-हिंदुस्तान…

सनी देओल की गदर 2 देखने का ऐसा उत्साह, ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे फैंस, बोले-हिंदुस्तान…

New Project 7 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। बीते शुक्रवार को देशभर में रिलीज हुई फिल्म गदर-2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए एक बार फिर से गदर मचा दिया है।

रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने देशभर में करीब 40 करोड़ रुपए की कमाई की। रिलीज से पहले ही गदर-2 के ऑनलाइन करीब 2 लाख टिकट बुक हो चुके थे। शुरुआती 2 दिनों के कलेक्शन देखने के बाद पहले से ही अनुमान था कि फिल्म नया रिकॉर्ड सेट करने वाली है। इस फिल्म को देखने लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

खासकर गदर-2 को लेकर युवाओं में जोश दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज सामने आए हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कई लोग गदर 2 देखने ट्रैक्टर लेकर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि भीलवाड़ा में लोग ट्रैक्टर में बैठकर फिल्म देखने पहुंच गए।देश भक्ति से भरपूर इस फिल्म को देखने आने लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आए।

ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे लोग…

बता दें कि फिल्म गदर-2 को देखने की दर्शकों के बीच इतना एक्साइटमेंट हैं कि राजस्थान में लोग फिल्म देखने के लिए ट्रैक्टरों में भरकर सिनेमाघरों में पहुंचे। कहा जाता है कि साल 2001 में जब ‘गदर: एक प्रेम कथा’ रिलीज हुई थी तब भी कुछ ऐसा ही क्रेज था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, फैंस की भीड़ को हूटिंग और जयकार करते हुए देखा जा सकता है। कथित तौर पर, यह वायरल वीडियो आईनॉक्स, सिटी सेंटर मॉल, भीलवाड़ा राजस्थान से लिया गया है। सिनेमाघरों में दर्शक ‘हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भी पहुंचे।

तारा सिंह के किरदार में खूब जमे सनी देओल

गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और इसमें अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म विभाजन के समय पर आधारित एक रोमांटिक-एक्शन ड्रामा है। यह मुख्य रूप से अमृतसर के एक सिख ट्रक ड्राइवर तारा सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पाकिस्तान के लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना से प्यार हो जाता है। इस बार तारा सिंह अपने बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) के लिए पाकिस्तानी सेना के खिलाफ मैदान में हैं।

गदर-2 ने कबॉक्स ऑफिस पर मचाई गदर…

फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाते हुए 40.10 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई कर डाली है। यह 22 साल पहले आई फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। इस फिल्म ने 22 साल पहले भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाते हुए कुल 87 करोड़ रुपए का कारोबार किया था और अब एक बार वहीं नजारा देखने को मिल रहा है। बहरहाल, जिस हिसाब से ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है उस हिसाब से देखें तो लग रहा है कि वह तीसरे दिन ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *