कर्जदारों से परेशान युवक ने किया सुसाइड, भाई के पास आकर दी जान…

कोटा। राजस्थान के कोटा में कर्ज से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक बार-बार कर्जदारों के कॉल को लेकर परेशान था। इसी…

New Project 6 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में कर्ज से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक बार-बार कर्जदारों के कॉल को लेकर परेशान था। इसी के चलते उसने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

घटना का पता लगने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में पुलिस जांच की बात कह रही है। यह घटना कोटा के कैथूनीपोल थाना इलाके की है।

पुलिस ने बताया कि सीसवाली का रहने वाला मृतक मनीष खेती का काम करता था। वह कुछ दिन पहले कोटा में कैथूनीपोल इलाके में अपने भाई के पास आया था और यहीं रह रहा था।

शनिवार रात को उसने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पता लगने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि उसके परिवार पर करीब दो लाख रुपए का कर्ज है। इसे लेकर बार-बार कर्जदार किस्त जमा कराने को लेकर कॉल करते थे।

इस बात को लेकर मनीष परेशान हो गया था। इसलिए वह गांव से कोटा आ गया था, लेकिन यहां उसने परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने बताया कि लोन के फॉर्म में नंबर मनीष का ही दिया हुआ था ऐसे में हर बार उसे ही कॉल आते थे। पुलिस मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *