पड़ोसी ने की युवती से दरिदंगी, दोस्त के कमरे पर ले जाकर किया रेप, साथी ने बनाया अश्लील वीडियो

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी युवक ने बहला-फुसलाकर उसको अपने दोस्त के रूम पर ले…

girl jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी पड़ोसी युवक ने बहला-फुसलाकर उसको अपने दोस्त के रूम पर ले जाकर दुष्कर्म किया। वारदात के दौरान आरोपी युवक के दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। इसके बाद होटल में ले जाकर आरोपी ने 2 बार देहशोषण किया। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने इंकार कर दिया। आरोपी युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए की मांग की। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि पड़ोसी होने के कारण आरोपी से उसकी बातचीत होती रहती थी। जनवरी-2023 में युवती बाजार में किसी काम से गई थी। रास्ते में उसे आरोपी पड़ोसी युवक मिल गया। आरोपी युवक बहला-फुसलाकर उसे अपने दोस्त के कमरे पर ले गया। जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी युवक ने शादी करने का वादा किया।

इसी दौरान आरोपी युवक के दोस्त ने मोबाइल में दुष्कर्म की वारदात का वीडियो बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने समझा-बुझाकर उसे चुप करवा दिया। शादी का झांसा देकर आरोपी पड़ोसी उसे दो बार होटल में ले जाकर देहशोषण किया। पीड़िता ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने इंकार कर दिया।

घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। वीडियो डिलीट करने की कहने पर आरोपी युवक ने 2 लाख रुपए की डिमांड की। धमकी और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *