हनुमानगढ़ में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, खाना खाने के बाद तबीयत बिगड़ी, इलाज के दौरान दम तोड़ा

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमागढ़ में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत का दर्दनाक मामला सामने आया है। खेत में काम करने के दौरान…

New Project 2023 04 15T194533.363 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमागढ़ में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत का दर्दनाक मामला सामने आया है। खेत में काम करने के दौरान उल्टियां होने के कारण हालत बिगड़ गई जिससे तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना घर पहुंची तो परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फूड पॉइजनिंग को लेकर भी संदेह जताया जा रहा है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। यह घटना हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा गांव की है।

हेड कांस्टेबल राकेश मीणा ने बताया कि पीलीबंगा गांव निवासी रामचंद्र ने सूचना दी कि उनके भाई कृष्ण लाल (43) अपने भतीजों अमित कुमार (22) और हर्षित खेत में गेहूं की फसल काट रहे थे। फसल काटने के बाद तीनों ने दोपहर में एक साथ खाना खाया था। खाना खाने के बाद तीनों की तबीयत खराब हो गई और उल्टियां शुरू हो गई। आनन-फानन में तीनों को पीलीबंगा के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालात को देखते हुए तीनों को हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। इस दौरान अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही हर्षित ने दम तोड़ दिया। जबकि हनुमानगढ़ में निजी अस्पताल में उपचार के दौरान कृष्ण लाल और अमित की भी मौत हो गई। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से क्षेत्र में मातम का महौल हो गया।

New Project 53 | Sach Bedhadak

फूड पॉइजनिंग का नजर आ रहा है मामला…

पुलिस ने बताया कि मामला फूड पॉइजनिंग का नजर आ रहा है। या फिर तीनों ने खेत में कोई जहरीला पानी पिया है। रामचंद्र ने पुलिस को रिपोर्ट दी, जिसके बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा कि इनकी मौत फूड पॉइजनिंग के कारण हुई है या कोई और वजह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *