गणतंत्र दिवस समारोह में नशे में धुत मिला प्रिंसिपल…MLA ने बुलाई पुलिस, शिक्षा विभाग ने भी लिया एक्शन

गणतंत्र दिवस समारोह में शराब पीकर पहुंचने वाले प्रधानाचार्य को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है। मेडिकल रिपोर्ट में शराब के नशे की पुष्टि के बाद शिक्षा विभाग शनिवार को प्रधानाचार्य पर एक्शन लिया है।

Principal Arvind Kumar suspend

Principal Arvind Kumar suspend : नागौर। गणतंत्र दिवस समारोह में शराब पीकर पहुंचने वाले प्रधानाचार्य को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है। मेडिकल रिपोर्ट में शराब के नशे की पुष्टि के बाद शिक्षा विभाग शनिवार को प्रधानाचार्य पर एक्शन लिया है। जिले के परबतसर में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य अरविंद कुमार शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के ब्लॉक स्तरीय समारोह में पहुंचे थे। इस दौरान वे शराब के नशे में चूर थे।

ये मामला सामने आने के बाद माध्यमिक शिक्षा निदेशक आशीष मोदी ने प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया है। निलंबन काल के दौरान प्रधानाचार्य को नागौर से भरतपुर मुख्यालय लगाया गया है। इस प्रधानाचार्य पर शिक्षा विभाग की छवी को धूमिल करने का आरोप लगा है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि परबतसर के सरकारी स्कूल में शुक्रवार को गणतंत्र दिवस का ब्लॉक स्तरीय समारोह में आयोजित हुआ था। इस मौके पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का प्रधानाचार्य अरविंद कुमार दानोदिया शराब के नशे में पहुंच गया। शक होने पर परबतसर विधायक रामनिवास गावड़िया ने तहसीलदार और पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस शराबी प्रधानाचार्य को पकड़कर अस्पताल ले गई। जहां पर जांच करवाई गई।

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रधानाचार्य को पुलिस थाने ले गई और पाबंद करने के बाद छोड़ दिया। इधर, ये मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग हरकत में आ गया। शिक्षा विभाग ने घटना के अगले ही दिन आदेश जारी कर प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया।

ये खबर भी पढ़ें:- कौन है राजस्थान के राकेश विश्नोई? जिन्होंने अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी पर फहराया 510 फीट का तिरंगा