एक ही परिवार के 4 लोग हुए सड़क हादसे का शिकार, बेटे के बाद मां ने तोड़ा दम, पिता पुत्री घायल

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक को टक्कर मार बाइक को टक्कर मार दी।…

New Project 2023 04 16T161322.627 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बोलेरो ने ट्रक को टक्कर मार बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बोलेरो बाइक को कुचलती हुई उसके ऊपर से निकल गई। हादसे में बाइक सवार मासूम बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाद में बच्चे की मां ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं मासूम बच्चे के पिता और बहन गंभीर रूप से घायल हैं। जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह हादसा नेशनल हाईवे 68 पर बाड़मेर ग्रामीण थाना इलाके में मारवाड़ होटल के पास शनिवार देर शाम को हुआ। हाससे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बाइक व कैंपर को जब्त कर लिया। हादसे के बाद कैंपर ड्राइवर मौके से भाग गया। पुलिस ने रविवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिए है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

New Project 55 | Sach Bedhadak

पुलिस के अनुसार, भादरेश ईश्वरपुरा निवासी गुणेशाराम (30) पुत्र केसराराम, पत्नी खियों देवी (27), बेटा चेतनराम और बेटी हिना (3) चारों गांव से बाड़मेर शहर जिला हॉस्पिटल में बेटे चेतनराम (6) का हाथ फेक्चर हो रखा था। इसका इलाज करवाने आए थे। बेटे का इलाज कराकर शनिवार देर शाम वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे 68 पर बाड़मेर ग्रामीण थाना इलाके में मारवाड़ होटल के पास में रॉग साइड से आ रही बोलेरो गाड़ी ने पहले ट्रक को टक्कर मारी। इसके बाद बाइक को टक्कर मार दी। बोलेरो गाड़ी का टायर गुणेशाराम की पत्नी खियोंदेवी और बेटे चेतनराम के ऊपर से निकल गया।

हादसे में बेटे की मौके पर हुई मौत…

वहीं गुणेशाराम व बेटी हीना दूसरी तरफ गिरने से उनके हाथ-पैर व सिर में चोटें आई है। चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने निजी गाड़ी से चारों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने 6 साल के बेटे चेतनराम को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीनों गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

New Project 54 | Sach Bedhadak

बेटे के बाद मां ने इलाज के दौरान तोड़ा दम…

पुलिस के मुताबिक, करीब रात 9-10 बजे बेटे के बाद मां खींयोदेवी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं गुणेशाराम व हीना डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *