सगी बहन के साथ मिलकर लड़के ने किया घिनौना काम, ट्यूशन के बाद किया नाबालिग से रेप…फिर स्कूल में…!

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग ने अपनी सगी बहन की मदद से उसकी…

New Project 2023 07 11T153947.150 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग ने अपनी सगी बहन की मदद से उसकी ही 15 साल की सहेली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी नाबालिग ने लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर स्कूल के सोशल मीडिया ग्रुप पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर जब लड़की के स्कूल के दोस्तों ने ये वीडियो देखा तो वे हैरान रह गए। लड़की के फ्रेंड ने इसकी शिकायत स्कूल प्रिंसिपल से की।

जिसके बाद स्कूली प्रिंसिपल ने बच्ची के परिजनों को बुलाकर मामले की जानकारी दी। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने नाबालिग बहन-भाई के खिलाफ हिरण मगरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पोस्को और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आज कोर्ट में पीड़िता के बयान कराएगी। इसके बाद आरोपी भाई-बहन के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेगी।

थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि यह घटना अगस्त 2022 की है। लेकिन, सोशल मीडिया पर लड़की का आपत्तिजनक वीडियो अब वायरल किया गया है। इस संबंध में पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिजनों ने शिकायत में बताया कि वह एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। इसी स्कूल में उसकी सहेली भी पढ़ती है।

पीड़िता ने बताया कि दोनों ट्यूशन पर साथ जाती थीं। वहीं उसकी सहेली का भाई भी उनके साथ पढ़ने आता था। इस दौरान वह उसकी सहेली के भाई से मुलाकात हुई। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। अगस्त 2022 में उसकी सहेली के भाई ने लड़की को फोन किया और उसका न्यूड वीडियो बनाकर भेजने को कहा।

नाबालिग ने इनकार किया तो आरोपी ने अपनी बहन के जरिए उस पर वीडियो भेजने का दबाव बनाया। सहेली के कहने पर लड़की ने वीडियो बनाकर भेज दिया। बाद में सहेली ने भाई के अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। इसके बाद सहेली के भाई ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने परिजनों के साथ नाबालिग बहन-भाई के खिलाफ हिरण मगरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पोस्को और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *