जयपुर में MP की नाबलिग लड़की से हैवानियत, आरोपी रिश्तेदार ने स्लीपर बस में किया रेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में मध्यप्रदेश की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार पीड़िता को बहाने से बुलाकर स्लीपर बस में ले…

Crime 01 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में मध्यप्रदेश की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी रिश्तेदार पीड़िता को बहाने से बुलाकर स्लीपर बस में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। एक दिन बंधक बनाकर आरोपी रिश्तेदार उसे घर के बाहर छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ करणी विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी एक नाबालिग लड़की (13) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लड़की ने शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ करणी विहार इलाके में रहती है। दूर के रिश्ते में लगने के कारण आरोपी का उसके घर पर आना-जाना था। आरोप है कि 25 जनवरी को वह घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी रिश्तेदार उसके घर आया और भाई के बुलाने की कहकर उसे अपने साथ चलने की कहा। आरोपी रिश्तेदार बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ऑटो में बैठाकर बस स्टैंड ले गया। इसके बाद स्लीपर बस में बैठाकर गांव चलने के लिए धमकी देते हुए कहा- मेरे साथ चलना पड़ेगा नहीं तो जान से मार दूंगा।

पीड़िता डर के मारे स्लीपर बस में चुपचाप बैठ गई। आरोपी रिश्तेदार ने चलती बस में उसके साथ रेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने उसे जान से मारने की धमकी दी। गांव ले जाकर उसके एक कमरे में बंद कर दिया। अगले दिन शाम 8 बजे घर के बाहर छोड़कर भाग गया। घर पहुंचकर नाबालिग पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ करणी विहार थाने में आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।