जोधपुर में वैल्डिंग का काम करते समय केमिकल टैंक हुआ ब्लास्ट, एक युवक की मौत

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक वैल्डिंग गैरेज के केमिकल टैंक में ब्लास्ट हो गया। हादसे में काम कर रहे दो मिस्त्री गंभीर रूप से…

New Project 2024 01 29T181300.255 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक वैल्डिंग गैरेज के केमिकल टैंक में ब्लास्ट हो गया। हादसे में काम कर रहे दो मिस्त्री गंभीर रूप से झुलस गए। दोनों को जोधपुर के एमडीएच हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जहां उपचार के दौरान रविवार रात एक घायल ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरे घायल का उपचार जारी है।

घायल की मौत हो जाने की सूचना पर सोमवार को बोरानाड़ा पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। यह घटना जोधपुर के नारनाड़ी क्षेत्र में रविवार शाम की है।

बोरानाडा एसीपी नरेंद्रसिंह देवड़ा ने बताया कि लूणी सर गांव निवासी भोमाराम पुत्र खींयाराम पटेल ने बोरानाडा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। भोमाराम ने शिकायत में बताया कि उनका भतीजा हंसराम पुत्र केवलराम (37) वैल्डिंग मिस्त्री है। वह नारनाड़ी में संचालित होने वाले एक गैरेज में काम करता था।

27 जनवरी को वह गैरेज में एक टैंकर की वैल्डिंग कर रहा था। इस दौरान टैंकर में केमिकल लीकेज के कारण विस्फोट हो गया और आग लग गई। इस हादसे में हंसराम व उसके साथ काम करने वाला एक और मिस्त्री गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद उसे एमडीएम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जहां रविवार रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला मर्ग में दर्ज किया है। शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।