‘भरतपुर में थाने बिकते थे… अब ऐसा नहीं चलेगा’ जानिए-मंत्री जवाहर सिंह ने कानून व्यवस्था पर क्यों उठाए सवाल?

नगर (डीग) से विधायक और राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने हाल ही में अपने भरतपुर दौरे के दौरान पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

Jawahar Singh Bedham

Jawahar Singh Bedham : जयपुर। नगर (डीग) से विधायक और राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने हाल ही में अपने भरतपुर दौरे के दौरान पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। राज्यमंत्री बेढम ने कहा कि भरतपुर में थाने बिकते थे। चोरों से फिरौती देकर ट्रैक्टर लाना पड़ता है और एसएचओ कहते हैं ‘ऑल इज वेल। बेढ़म ने कहा कि अब राज बदला है, ऐसा नही चलेगा।

जालूकी (नगर) एसएचओ से बातचीत का एक प्रसंग सुनाते हुए राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि मेरे पास ट्रैक्टर चोरी की एक शिकायत आई थी। पता चला कि पीड़ित किसान को अपना ट्रैक्टर फिरौती देकर लाना पड़ा। ऊपर से एसएचओ कहता है कि ‘ऑल इज वेल’। जब मैंने एसएसओ को फटकार लगाई तब जाकर वह मौके पर पहुंचा।

फिरौती देकर वाहन छुड़ाना पुलिस के लिए चुनौती

राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि मैं सुबह 5 बजे उठ जाता हूं और क्षेत्र के सभी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को फोन करता हूं। उनसे जानकारी लेता हूं कि क्षेत्र में क्या अपडेट है। सब कुछ ठीक तो है ना…। उन्होंने कहा कि लोग फिरौती देकर अपना वाहन छुड़ाकर लाते हैं, ये पुलिस के लिए चुनौती है। यह सिस्टम खत्म होना चाहिए।

गोतस्करी पर दिया था ये बयान

राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम 7 जनवरी को मंत्री बनने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे। तब उन्होंने गोतस्करी को लेकर कहा था-गाय की पूंछ का बाल भी कोई उखाड़ने की कोशिश करेगा उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में कोहरे से राहत…अब ठंडी हवाओं ने छुड़ाई कंपकपी, 6 जिलों में आज से 3 दिन तक चलेगी शीतलहर