रिश्तेदार के दाह संस्कार में जा रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता…

New Project 2023 06 05T152328.658 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई। वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया और बेटे का उपचार जारी है। वहीं टक्कर के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। यह हादसा पुष्कर में कपिल कुंज मार्ग के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार, अजमेर के फायसागर रोड काली माता मंदिर निवासी अमर सिंह (65) पुत्र हरि सिंह और उनका बेटा सुनील (48) अपने रिश्तेदार के दाह संस्कार में शामिल होने गोविंदगढ़ जा रहे थे। इसी दौरान पुष्कर से पहले कपिल कुंज मार्ग पर तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक पर सवार पिता-पुत्र करीब 20 फीट दूर जाकर गिरे। हादसे के बाद मिनी ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुष्कर पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को पुष्कर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां पिता अमर सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटे सुनील को गंभीर रूप से घायल होने के चलते अजमेर राजकीय जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

पुष्कर पुलिस के एसआई महादेव ने बताया कि पुलिस ने मृतक अमर सिंह का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, मिनी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। सड़क के दोनों ओर होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए पुलिस मिनी ट्रक चालक की पहचान में जुटी है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *