‘मणिपुर पर मोदी सरकार फेल’ CM गहलोत बोले- PM का बयान राजस्थान के स्वाभिमान पर चोट

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मणिपुर मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है.

sb 1 2023 07 22T123755.222 | Sach Bedhadak

Ashok Gehlot: मणिपुर के हालातों पर सियासत गरम है जहां हाल में 2 महिलाओं के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल होने के बाद मोदी सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है. पिछले 2 दिन से देश की सदन में मणिपुर मामले पर हंगामा चल रहा था. इसी कड़ी में शनिवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मणिपुर मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है.

गहलोत ने कहा कि मणिपुर को लेकर पीएम मोदी गंभीर नहीं दिखाई दे रहे हैं और पिछले 77 दिन से राज्य धधकती आग में जल रहा है लेकिन संसद में प्रधानमंत्री ने एक भी बयान जारी नहीं किया.

वहीं सीएम ने कहा कि किसी एक राज्य में पिछले 2 महीनों से अधिक समय से आग लगी हुई है, ऐसे में सुप्रीम कोर्ट की फटकार लगते ही पीएम मोदी ने जिस तरह का बयान दिया वह भी अफसोसजनक है. उन्होंने कहा कि मणिपुर पर बयान देते समय राजस्थान का जिक्र कर पीएम ने प्रदेश के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है.

‘राजस्थान में मुद्दाविहीन है बीजेपी’

गहलोत ने कहा कि बीजेपी के पास चुनावों से पहले कोई भी मुद्दा नहीं है और लगातार रटी रटाई बातें बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां के नेताओं को पीएम और शाह को जवाब देना पड़ रहा है. सीएम ने कहा कि झूठे आंकड़े दिखाकर जनता के बीच हमारी सरकार के लिए गलत माहौल बना रहे हैं.

सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले सरकार को हर दिन बिना किसी मुद्दे पर बदनाम कर रहे हैं और अब ‘नही सहेगा राजस्थान’ नाम से एक नया नारा दिया है लेकिन असलियत ये है कि राजस्थान की जनता आपको नहीं सहेगी और जनता चुनावों में बीजेपी को करारा जवाब देगी.

वहीं पीएम मोदी के सीकर दौरे को लेकर गहलोत ने कहा कि 20000 करोड़ किसानों को सम्मान निधि दे रहे हैं जहां 9 करोड़ लोगों को डीबीटी करेंगे लेकिन हम यहां राज्य में कृषि बिजली पर सब्सिडी दे रहे हैं जो कि एक योजना ही 20 हजार करोड़ की है. गहलोत ने कहा कि पीएम का सारा काम मार्केटिंग से ही चलता है और इनकी कथनी और करनी में अंतर है.

हमारे काम से घबरा हुई है बीजेपी

वहीं गहलोत ने आगे कहा कि हमारी योजनाओं और फैसलों से बीजेपी वाले घबरा हुए हैं और अब बीजेपी के नेताओं ने तय कर रखा है कि किस तरह से इस सरकार को बदनाम किया जाए और जिस तरह से राजस्थान में अब माहौल बनाया जा रहा है उसे देखकर लग रहा है कि ये लोग घबरा कर बौखलाए हुए हैं. सीएम ने कहा कि इनकी बौखलाहट के चलते ही अब राज्य में प्रधानमंत्री से लेकर रक्षा मंत्री तक सभी आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *