जयपुर में महिला से रेप, आरोपी युवक ने शादी का वादा कर किया देहशोषण, नाबालिग बेटी से भी की दरिंदगी

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी दोस्त ने अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध…

New Project 2023 07 22T130045.348 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी दोस्त ने अकेला पाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक ने 4 साल तक देहशोषण करता रहा। घर में नाबालिग बेटी को अकेला पाकर उसके साथ भी रेप का प्रयास किया।

विरोध करने पर आरोपी युवक ने झगड़ा कर महिला से मारपीट की। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ भट्टाबस्ती थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि भट्टाबस्ती निवासी एक महिला (33) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि करीब 10 साल पहले उसके पति की मौत हो चुकी है। महिला अपने बच्चों के साथ यहां रहकर जॉब करती है।

करीब 4 साल पहले महिला मुलाकात लखवीर प्रजापत (27) निवासी खाजूवाला बीकानेर से हुई। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्ती होने के बाद आरोपी लखवीर का उसके घर पर आना-जाना शुरू हो गया। महिला का आरोप है कि आरोपी लखवीर ने घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी लखवीर ने उससे शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी लखवीर उसका देहशोषण करता रहा।

महिला ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी लखवीर ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। 17 मार्च को महिला खाटूश्यामजी के दर्शन करने गई थी। इस दौरान आरोपी लखवीर उसके घर पर था। घर में 15 साल की बेटी को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ रेप का प्रयास किया।

आरोपी लखवीर ने बेटी से घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 3 जुलाई को नाबालिग बेटी ने हिम्मत दिखाकर आरोपी लखवीर की करतूत के बारे में मां को बताया। विरोध करने पर आरोपी लखवीर ने झगड़ा करते हुए उसके साथ मारपीट की और अलमारी में रखे 1 लाख रुपए और मोबाइल लेकर फरार हो गया। नाबालिग बेटी से दरिंदगी का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *