Emerging Asia Cup 2023: हर्षित राणा और सौम्य सरकार के बीच हुई तीखी नोकझोंक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

Emerging Asia Cup 2023 : इमर्जिंग एशिया कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला बांग्लादेश ए और इंडिया ए के बीच आर प्रेमदास स्टेडियम कोलंबो में खेला…

ind vs ban | Sach Bedhadak

Emerging Asia Cup 2023 : इमर्जिंग एशिया कप 2023 का सेमीफाइनल मुकाबला बांग्लादेश ए और इंडिया ए के बीच आर प्रेमदास स्टेडियम कोलंबो में खेला गया। इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला है। लेकिन अंत में भारतीय टीम ने यह मुकाबला 51 रनों से जीत लिया। वहीं इस मैच में हर्षित राणा और सौम्य सरकार के बीच जोरदार तीखी नोकझोंक देखने को मिली।

ind vs ban 1 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:- ODI World Cup 2023 : भारतीय मुसलमानों को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, खबर पढ़कर आ जायेंगा गुस्सा

सौम्या सरकार से भिड़ गए थे हर्षित राणा

बता दें कि बांग्लादेश की पारी का 26वां ओवर इंडिया ए की तरफ से युवराजसिंह डोडिया डाल रहे थे। उनके ओवर की दूसरी गेंद पर सौम्य सरकार स्टाइक पर थे। लेकिन सौम्य सरकार उनकी गेंद पर पूरी तरह से चकमा खा गए, जिसकी वजह से गेंद किनारा लगा। ऐसे में गेंद हवा गई और निकिन जोस ने डाइव मारकर शानदार कैच लपक लिया। उनके कैच के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षित राणा और सौम्य सरकार आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर तीखी नोकझोंक हुई।

वीडियो में साफ देख सकते है कि सौम्य सरकार को शायद पसंद नहीं आया है, जिस प्रकार से हर्षित राणा ने उनके विकेट का सेलिब्रेट कर रहे थे। हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षित राणा उन्हें कुछ तो बोल रहे थे। इसकी शिकायत सौम्य सरकार ने साई सुदर्शन से करते दिखे। इस घटना के बाद अंपायर और खिलाड़ियों ने मिलकर मामले को शांत करवाया और आउट होने के बाद सरकार पवेलियन लौट गए।

somay 01 | Sach Bedhadak

इंडिया ए ने 51 रनों से जीता मैच
इस मैच में बांग्लादेश ए ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि भारतीय बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और 49.1 ओवर में भारतीय टीम 211 रनों पर सिमट गई। यश धुल ने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा 66 रनों की पारी खेली है। इसके अलावा अभिषेक शर्मा ने भी 34 रन बनाए है। 212 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम की शुरुआत शानदार रही, उनकी टीम का पहला विकेट 70 रनों पर गिरा। उसके बाद बांग्लादेश के बल्लेबाजों के बीच कोई बड़ी साझेदारी नहीं हुई। भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को 34.2 ओवर में 160 रनों पर ऑल आउट कर दिया और 51 रनों से मैच जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *