कर्ज और साली की शादी बनी हत्या की वजह! पति ने पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से वारकर उतारा मौत के घाट

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गृह क्लेश और कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो…

New Project 2023 11 20T121916.876 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गृह क्लेश और कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। आरोपी तीनों के शवों को घर में छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पर मौके पर पहुंची एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया। पुलिस ने परिवार के बारे में पड़ोसियों से जानकारी जुटाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को देर रात जयपुर के कनकपुरा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। यह घटना जयपुर के करधनी थाना इलाके की है।

करधनी थाना के सीआई उदय सिंह यादव ने बताया कि अमित कुमार उर्फ करण यादव (41) मूल रूप से यूपी के फतेहपुर स्थित हुसैन गंज का रहने वाला है। जो काफी समय से सरना डूंगर इलाके में रहकर अगरबत्ती की फैक्ट्री में काम करता है। आरोपी ने किरण (35) से लव मैरिज की थी।

New Project 2023 11 20T121838.710 2 | Sach Bedhadak

कर्ज और साली की शादी बनी हत्या की वजह

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अमित कुमार पर दो लाख रुपए कर्ज है। हाल ही उसने अपनी साली की शादी करवाई थी। इसको लेकर कई दिनों से गृह क्लेश चल रहा था। गृह क्लेश और कर्ज से परेशान होकर उसने 17 नवंबर की रात को कमरे में सो रही पत्नी किरण और 11 साल की बड़ी बेटी प्रिया (11) के हथौड़े से सिर पर वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने दोनों मां-बेटी की हत्या कर कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। घटना के अगले दिन आरोपी अपनी 6 साल की छोटी बेटी रिया को लेकर शहर में इधर-उधर घूमता रहा। बाहर ही खाना खिलाया।

दो दिन बाद छोटी बेटी को भी उतारा मौत के घाट…

18 नवंबर की रात को आरोपी अपनी छोटी बेटी रिया को दूसरे कमरे में लेकर सो गया। 19 नवंबर की अलसुबह करीब 4 बजे उसने फिर हथौड़े से वार कर छोटी बेटी रिया को भी मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद आरोपी तीनों मां-बेटी के शवों को कमरों को बंद करके फरार हो गया। उसी मकान में रहने वाले दूसरे लोगों को शक होने पर उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका किरण के परिजनों को घटना की जानकारी दी। वहीं पुलिस ने मकान की देखरेख करने वाले हनुमान सैनी की ओर से हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को कनकपुरा रेलवे स्टेशन से रविवार रात को पकड़ लिया गया।