CM गहलोत व प्रियंका गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में बाड़मेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ग्रुरुग्राम में दबोचा भीम सेना चीफ

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में बाड़मेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Satpal Tanwar | Sach Bedhadak

जयपुर। कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में बाड़मेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बाड़मेर पुलिस ने कांग्रेस नेताओं पर विवादित टिप्पणी करने वाले भीम सेना के चीफ नवाब सतपाल तंवर को गुरुग्राम से दस्तयाब किया है। सतपाल तंवर को लेकर पुलिस आज सुबह बाड़मेर पहुंची। जहां से सिवाना पुलिस थाने ले जाया गया। पुलिस आज सतपाल तंवर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

बता दें कि बाड़मेर जिले में सिवाना थाना क्षेत्र के मिठौड़ा में गए कार्यक्रम के दौरान भीम सेना के चीफ नवाब सतपाल तंवर ने कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर विवादित बयान दिया था। इस मामले में बुधवार को बाड़मेर के सिवाना थाने में मामला दर्ज हुआ था। इस बारे में बालोतरा एएसपी नितेश आर्य ने इस बारे में डीएसपी कार्यालय को सूचना दी। इसके बाद बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा डेलू के नेतृत्व में कार्रवाई के लिए टीम का गठन किया गया।

गठित टीम को सतपाल तंवर के दिल्ली-एनसीआर में होने की सूचना मिली। जिसके बाद तंवर को पकड़ने के लिए सिवाना थाने की एक टीम एएसआई गंग राम के निर्देशन में गुरुग्राम पहुंची। पुलिस ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने और भड़काऊ भाषण देने के आरोप में सतपाल तंवर को सोहना रोड स्थित उसके कार्यालय के बाहर से गिरफ्तार किया। जिसे लेकर पुलिस बाड़मेर के सिवाना थाने पहुंची। अब सतपाल तंवर को सिवाना कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी।

सतपाल तंवर ने दिया था ये विवादित बयान

हाल ही में भीम सेना चीफ सतपाल तंवर ने बाड़मेर जिले में एक सामाजिक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद सिवाना थाने में मामला दर्ज हुआ था। वीडियो में तंवर कह रहा था कि अगर एक भी दलित को चोट लगी तो वह राजस्थान में खून की नदियां बहा देंगे। हम पूरे देश को हिलाना जानते हैं। कांग्रेस सरकार को किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। इटली के लोग यहां शासन क्यों करेंगे?

तंवर ने कहा था कि राजस्‍थान में सिर्फ दलित राज करेगा। राजस्‍थान और देश को बंटने नहीं देंगे। गुलामी की जिंदगी हमें बर्दाश्‍त नहीं है। कान खोलकर सुन लें अशोक गहलोत, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी। मैं राजस्‍थान में अशोक गहलोत की खाल उतारने आया हूं। अशोक गहलोत की खाल उतारकर उसका जूता बनाऊंगा और उसे प्रियंका गांधी के सिर पर मारूंगा। कांग्रेस सरकार किसी वहम में ना रहें वरना सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को इटली और भाजपा वालों को सीधा पाकिस्‍तान भेज देंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी की मीटिंग के बहाने महिला को होटल बुलाया, फिर इंजेक्शन दे 17 लोगों ने रातभर किया गैंगरेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *