‘पप्पू के लोग यहां वोट मांगते हुए घूम रहे हैं…’ किरोड़ी मीणा ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-हमने जो कहा सो किया

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख करीब आते ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही…

kirodi lal meena 1 | Sach Bedhadak

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख करीब आते ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। इसी के चलते चुनावी सभा में भजनलाल शर्मा कैबिनेट में मंत्री और पूर्व सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। दौसा जिले के लालसोट में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किरोड़ीलाल मीणा ने राहुल गांधी पर एक फिर पप्पू बोला। उन्होंने कहा-पप्पू के लोग यहां वोट मांगते हुए घूम रहे हैं। पप्पू के लोग बहकाते हुए फिर रहे है। ये बच्चों को भी बहकावे में लेते हुए कह रहे है ये सारी नौकरी खा गए।

पीएम मोदी ने जो कहा, राजस्थान में उसे करके दिखाया

मंत्री करोड़ी मीणा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान में वादा किया था कि अगर राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनती है, तो पेपर लीग में दोषी लोगों को जेल के सलाखों में पहुंच जाएंगे और हमारी सरकार बनी तो हमने कर दिखाया।

ERCP के आने के बाद खत्म हो जाएगा पानी का संकट

मंत्री किरोड़ी मीणा ने कहा ईआरसीएपी के आने के बाद पूर्वी राजस्थान पानी का संकट खत्म हो जाएगा, किसानों के खेतों में खुशी लहराएगी। यहां इंडस्ट्रीज लगेगी, व्यापार और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। इसलिए किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। नरेंद्र मोदी को वापस प्रधानमंत्री बनाना है।

दौसा लोकसभा सीट पर प्रथम चरण में होगा मतदान

बता दें कि राजस्थान में दो चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे। 19 अप्रैल को पहले चरण और 27 अप्रैल को दूसरा चरण के मतदान होंगे। राजस्थान में लोक सभा चुनाव के प्रथम चरण में दौसा लोकसभा सीट पर मतदान होना है। यहां भाजपा से कन्हैया लाल मीणा और कांग्रेस से मुरारी लाल मीणा चुनाव लड़ रहे है।

लोग भ्रम नहीं पाले कि वो मामा को सपोर्ट कर रहे हैं

डॉ. किरोड़ी मीणा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दौसा लोकसभा में उनके प्रचार के लिए नहीं आने से कई तरह की गलत अफवाह में उड़ाई जा रही है। उस पर ध्यान ना दें। उन्होंने कहा कि वो भाजपा के सिपाही हैं और बीजेपी को जिताने के लिए ही यहां आए हैं। डॉ मीना ने कहा कि लोग भ्रम नहीं पाले कि वो कांग्रेस प्रत्याशी यानी मामा मुरारीलाल को सपोर्ट कर रहे हैं।