‘बीजेपी को सफल नहीं होने देंगे’ मुराली लाल मीणा बोले-‘दौसा में मोदी की नहीं…जनता की लहर’

Dausa : कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दौसा में नरेंद्र मोदी नहीं जनता की लहर चलती है।

Murari Lal Meena | Sach Bedhadak

Dausa : राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस के नेता लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में जी जान से जुटे हैं। दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा (Murari Lal Meena) ने रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि दौसा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की नहीं की लहर नहीं चलती। यहां तो जनता की लहर चलती है।

यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आए या फिर योगी आए या फिर अमित शाह दौसा की जनता शुरू से ही कांग्रेस को वोट कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी दौसा आएंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। हम अबकी बार बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पप्पू के लोग यहां वोट मांगते हुए घूम रहे हैं…’ किरोड़ी मीणा ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा-हमने जो कहा सो किया

‘संविधान का संसोधन नहीं होने देंगे’

मुरारी लाल मीणा ने संविधान में संशोधन के मु्द्दे पर बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। मीणा ने कहा कि उनके नेताओं नें कई बार कहा कि संविधान संशोधन करने को लेकर इससे सबको नुकसान होगा ओर इस प्लानिंग में बीजेपी को कभी भी सफलता नहीं मिलेगी।

‘ईसरदा प्रोजेक्ट मेरी सोच थी’

मीणा ने कहा कि ईसरदा प्रोजेक्ट मेरी सोच थी और इस सोच को मैं जल्द से जल्द दौसा को पानी देने के रूप में पूरा करूंगा। यहां उन्होंने कहा कि दौसा की जनता ने मूड बना लिया है जिस तरीके से बीजेपी की सरकार बनने के बाद उन्होंने गहलोत सरकार की योजनाओं को रोकने का काम किया है। इसको लेकर जनता में आक्रोश है। अवैध खनन के नाम पर ट्रैक्टर किसानों को परेशान किया गया। जिससे उनके भी नाराजगी है।

मैंने राजेश पायलट से राजनीति सीखी

मुरारी लाल मीणा ने कहा कि मेरी शुरू से राजनीति में रूचि थी। पहले सरकारी नौकरी की। उसके बाद राजेश पायलट के साथ काम किया। राजेश पायलट से मैंने राजनीति सीखी है कि वह किस तरह से धरातल पर रहकर काम करते थे। वे हमेशा जनता के मुद्दों को उठाते थे और हर हाल में जनता से जुड़े रहते थे। मैं भी वहीं कोशिश करता हूं। उनकी तरह थोड़ा बहुत काम कर सकूं। मंत्री रहते हुए मैंने कई काम किए हैं, जिससे एजुकेश में अच्छा मैसेज जाए।

यह खबर भी पढ़ें:-‘कोई माई का लाल हमारे ऊपर उंगली उठा के दिखाए…’ राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर किया तीखा प्रहार