BJP को वोट दिलाने में लगा रहा परिवार…! पीछे से घर में हो गया बड़ा कांड

कोटा। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान प्रक्रिया संपन्न हुई। प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों में से इस बार 199 सीटों…

New Project 2023 11 27T140255.722 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान प्रक्रिया संपन्न हुई। प्रदेश की 200 विधानसभा सीटों में से इस बार 199 सीटों पर मतदान हुआ। मतदान के दिन एक-दो जगहों पर हंगामे की छिटपुट खबरें सामने आई। वहीं कोटा में मतदान वाले के दिन अज्ञात बदमाशों ने एक सुने मकान में सेंध लगाई है। कोटा शहर का एक बीजेपी कार्यकर्ता परिवार मतदान कार्य में व्यस्त था।

बीजेपी के खाते में ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने के चक्कर में परिवार वोटिंग के समय घर से बाहर रहा। ऐसे में मौके का फायदा उठाते बदमाश मकान का ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए। इसके बाद अलमारी में रखे सोने के गहने लेकर फरार हो गए। हैरानी की बात है कि बदमाशों ने नगदी व अन्य कीमतों सामानों को छुआ तक नहीं। जाते समय चौक का नल भी चालू छोड़ गए। परिवार की महिला दोपहर में घर लौटी तो चोरी की वारदात का पता लगा। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने आरकेपुरम थाने में चोरी की शिकायत दी। घटना आवली रोझड़ी रोड़ नयागांव में डबुकडा देवरानारायन मंदिर के सामने वाली गली की है।

गेट की कुंडी टूटी हुई और नल चालू था…

पीड़ित श्याम सिंह हाड़ा ने बताया कि 25 नवंबर को वोटिंग का दिन था। पत्नी, बेटी के साथ मकान का ताला लगाकर श्रीनाथपुरम स्थित शिवलिका स्कूल में पोलिंग बूथ पर आ गए। दोपहर में पत्नी सुनीता हाड़ा घर गई तो देखा नाली से पानी बह रहा था और नल चालू था। कमरे के गेट की कुंडी टूटी हुई थी। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी का लॉक खुला हुआ था। अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर गायब थे। बदमाश अलमारी से सोने का हार सेट, चार जोड़ी कान की झुमकी, शीश पट्टी, सोने की अंगूठियां, मंगलसूत्र, छाबड़ी की पायजेब व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने नगदी व अन्य सामानों को छुआ तक नहीं। करीब 15 तौला जेवर चोरी हुए है। जिसकी शिकायत आरकेपुरम थाने में दी है।