‘जाको राखे साइयां..मार सके ना कोय’…बालकनी से धड़ाम गिरी डेढ़ साल की मासूम, जिंदा बची, देखें VIDEO

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ ये कहावत तो आपने कई बार सुनी ही होगी। कहते है कि जिसकी रक्षा खुद भगवान करते हैं, उनकी जिंदगी भला कौन ले सकता है। मामला राजस्थान के सांचौर का है।

sb 1 78 | Sach Bedhadak

जयपुर। जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’ ये कहावत तो आपने कई बार सुनी ही होगी। कहते है कि जिनकी रक्षा खुद भगवान करते हैं, उनकी जिंदगी भला कौन ले सकता है। मामला राजस्थान के सांचौर का है। जहां पर एक मासूम एक मंजिल से नीचे गिर गई, लेकिन बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बच्ची है सही सलामत

घटना के बाद तुरंत ही परिवार के लोग बच्ची को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने बच्ची की जांच की। जांच करने के बाद डॉक्टरों ने बच्ची के सुरक्षित होने की जानकारी दी। इस वीडियो में जिस तरह से बच्ची छत से गिरती हुई दिखाई दे रही है। उसको देखकर हर किसी को बच्ची के साथ कोई अनहोनी का अंदेशा लग रहा था।

घटना CCTV में कैद

इस पूरी घटना का भी सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें बच्ची पहली मंजिल से बाल्टी के साथ में सड़क पर गिरती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में कुछ सेकेंड के बाद एक महिला बच्ची को उठाती है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस रोंगटे खड़े करने वाले वीडियो को शेयर किया है।

सांचौर का है वीडियो

पूरा मामला राजस्थान के सांचौर सब्जी मंडी के पास का है। जहां पर डेढ़ साल की बच्ची शनिवार को सुबह 7 बजे घर में खेलते-खेलते पहली मंजिल की बालकनी से नीचे गिर गई, लेकिन गनीमत यह रही कि बच्ची को जरा भी खरोंच नहीं आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *