चुनाव से पहले फिर गरमाई सियासत, कन्हैया हत्याकांड पर जयराम रमेश और सीपी जोशी हुए आमने-सामने

प्रदेश में होने वाले चुनाव में भाजपा व कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप पर उतर आए हैं।

CP Joshi Jairam Ramesh

जयपुर। प्रदेश में होने वाले चुनाव में भाजपा व कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप पर उतर आए हैं। तुष्टीकरण को मुद्दा बना जहां भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है, वहीं उदयपुर में कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उदयपुर की सभा में पीएम मोदी द्वारा कन्हैया हत्याकांड को राज्य सरकार पर बड़ा दाग बताने और बड़े मगरमच्छ भी पकड़ेंगे, वाले बयान पर पलटवार किया। दूसरी ओर, भाजपा प्रदेश मीडिया सेंटर पर प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राजस्थान में बढते अपराध, भ्रष्टाचार और कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरा।

कन्हैया मर्डर केस के आरोपी तो भाजपा के साथ

कांग्रेस नेता सांसद जयराम रमेश ने कहा कि पीएम मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जो भी आरोप लगाए हैं, वो पूर्णत: बेबुनियाद हैं। इस दौरान रमेश ने उदयपुर के कन्हैया हत्याकांड पर कहा कि इस मामले के आरोपी तो भाजपा नेताओ के साथ हैं। उन्होंने पीएम के इस बयान पर भी कि ‘राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने छोटी-छोटी मछलियों को पकड़ा है, जबकि मगरमच्छों को छोड़ दिया है’, कहा कि हकीकत यह है कि बड़े मगरमच्छ का ताल्लुक भाजपा के साथ है। उन्होंने मुख्य आरोपी रियाज की एक तस्वीर दिखाते हुए पूछा कि भाजपा नेताओ के साथ नजर आ रहा ं यह मुख्य आरोपी कौन सी पार्टी का ‘मगरमच्छ’ है? इस आरोपी को 4 घंटे के अंदर हमारी सरकार ने पकड़ा।

शासन-प्रशासन के संरक्षण में पनप रहे दहशतगर्द

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गांधी परिवार के नजदीकी आचार्य प्रमोद कृ ष्णन ने उनकी हकीकत सबके सामने ला दी है। कृष्णन ने साफ कर दिया कि कांग्रेस में कु छ नेता ऐसे है, जिन्हें राम से नफरत है। इन नेताओं को हिंदू शब्द से नफरत है। ये वही कांग्रेस, जिसने राजस्थान में राम दरबार को तोड़ा, हाई कोर्ट में राम के पैदा नहीं होने का हलफनामा दिया। जोशी ने राजधानी के परकोटे से हो रहे पलायन को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि शहर की तीन विधानसभाओं में एक बाइक पर 5-5 लोग लटक कर घूम रहे हैं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

ये खबर भी पढ़ें:-जनता माई बाप होती है…सुमेरपुर की चुनावी सभा में CM गहलोत बोले- किसी भी काम में नहीं रखी कमी