जनता माई बाप होती है…सुमेरपुर की चुनावी सभा में CM गहलोत बोले- किसी भी काम में नहीं रखी कमी

राजस्थान में हर तरफ विधानसभा चुनाव का शोर है। दोनों प्रमुख पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। इस बीच शुक्रवार 10 नवंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुमेरपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया है।

sb 2 2023 11 10T160240.378 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में हर तरफ विधानसभा चुनाव का शोर है। दोनों प्रमुख पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। इस बीच शुक्रवार 10 नवंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुमेरपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया है। अपने संबोधन में सीएम गहलोत ने कहा कि इन पांच सालों में मैंने आपकी सेवा में कोई कमी नहीं रखी, राजस्थान आज देश में सिरमौर बन गया है, प्रदेश में हर क्षेत्र में काम हुआ है, 25 लाख का बीमा देश में कहीं नहीं है।

किसी भी काम में कमी नहीं रखी

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- ‘सुमेरपुर के हरिशंकर मेवाड़ा आपके सुख दुख में साथ खड़े रहेंगे, आप मांगते मांगते थक जाएंगे, मैं देते देते नहीं थकूंगा, हमने इन पांच सालों में जनहित के किसी भी काम में कमी नहीं रखी, प्रदेश का चहुंमुखी विकास हुआ है, राजस्थान में सरकार रिपीट जरूर होगी, कोरोनाकाल में हमने शानदार मैनेजमेंट किया है, हमने किसी को भूखा नहीं सोने दिया, जनता माई बाप होती है, जिले के सभी कांग्रेस प्रत्याशियों को आप जिताकर भेजिए।

सीएम गहलोत ने गिनाई उपलब्धियां

सुमेरपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे मुख्यमंत्री गहलोत, कहा- 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा, गायों के लिए गोधन योजना शुरू होगी, जिसमें गायों को बाड़ों में रखा जाएगा, जहां उनकी चारा-पानी की पूरी व्यवस्था होगी, सरकार 2 रुपये किलो में गोबर की खरीद करेगी, हमनें 3 हजार स्कूलें खोली हैं, 12वीं के बाद फर्स्ट ईयर में जाने वाले छात्रों को सरकार लैपटॉप देगी।

पिछले 5 साल में विकास के कई कार्य किए

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कर रहे जनसभा को संबोधित करते हुए CM ने सुमेरपुरवासियों को दी दीपावली की शुभकामनाएं दी, सीएम गहलोत ने कहा कि पिछले 5 साल में विकास के कई कार्य किए, राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा में उठाए थे 4 मुद्दे, उनको मद्देनजर रखते हुए हम काम कर रहे हैं, पशुपालकों से 2 रुपए प्रति किलो की दर से गोबर खरीदेंगे।

महंगाई राहत शिविर का जिक्र

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा- इन पांच सालों में मैंने आपकी सेवा में कोई कमी नहीं रखी, राजस्थान आज देश में सिरमौर बन गया है, प्रदेश में हर क्षेत्र में काम हुआ है, 25 लाख का बीमा देश में कहीं नहीं है, 1 हजार रुपये पेंशन दी जा रही है, 3 लाख युवाओं को नौकरी दी गई है, 1 करोड़ 80 लाख लोगों ने महंगाई राहत शिविर में कार्ड लिए हैं।