‘राम काजु कीन्हें बिनु मोहि कहां विश्राम…’ 15 जनवरी को राममय होगी छोटी काशी, अल्बर्ट हॉल पर सजेगा राम दरबार

Jaipur Ramabhishekam: रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले 15 जनवरी को शाम 4 बजे जयपुर के…

Untitled Design | Sach Bedhadak

Jaipur Ramabhishekam: रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले 15 जनवरी को शाम 4 बजे जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर सच बेधड़क मीडिया ग्रुप की ओर से अयोध्या से आये राम लल्ला के सिद्ध विग्रह का रामाभिषेकम् एवं विशाल आरती का भव्य आयोजन किया जा रहा है.

इस महायज्ञ में पूरे देश से संत महात्मा भाग लेंगे जहां जयपुरवासी रामलला के बाल रूप के साक्षी बनेंगे. वहीं प्रसिद्ध गायक पद्मश्री कैलाश ख़ैर अपने गायन की भक्ति रसधारा से आयोजन में चार चांद लगाएंगे

इस आयोजन को लेकर सच बेधड़क मीडिया ग्रुप के फाउंडर एंड एडिटर इन चीफ विनायक शर्मा ने बताया कि इस महा उत्सव में पूरे देश से संत-महात्मा शामिल होंगे. वहीं कई केंद्रीय मंत्री और राजस्थान सरकार के मंत्री भी शिरकत करेंगे.

शर्मा ने बताया कि इस आयोजन के उपलक्ष्य में जयपुर को भी अयोध्या की तरह सजाया जाएगा. उन्होंगे जयपुर वासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने काम काज छोड़कर रामकाज के लिए जरूर पधारें जहां पब्लिक के लिए एंट्री फ्री रखी गई है.

इस कार्यक्रम के फ्री पास यहां से प्राप्त कर सकते हैं-

https://insider.in/–jan15-2024/event