सच बेधड़क के ‘रामाभिषेकम्’ का CM भजनलाल को निमंत्रण, फाउंडर विनायक शर्मा ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

Jaipur Ramabhishekam: रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले 15 जनवरी को शाम 4 बजे जयपुर के…

sach 1 11 1 | Sach Bedhadak

Jaipur Ramabhishekam: रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले 15 जनवरी को शाम 4 बजे जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर सच बेधड़क मीडिया ग्रुप की ओर से अयोध्या से आये राम लल्ला के सिद्ध विग्रह का ‘रामाभिषेकम् एवं विशाल आरती’ का भव्य आयोजन किया जाएगा. इसी सिलसिले में ‘सच बेधड़क’ मीडिया ग्रुप के फाउंडर एवं एडिटर-इन-चीफ विनायक शर्मा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात कर इस भव्य आयोजन के लिए आमंत्रित किया.

सीएम से कई आध्यात्मिक विषयों पर हुई चर्चा

सीएम के ओटीएस स्थित निवास राजभवन में हुई मुलाकात के दौरान विनायक शर्मा ने मुख्यमंत्री को कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि वे स्वयं अयोध्या जाकर रामलला और श्री हनुमान जी के बाल स्वरूप का विग्रह लेकर आए हैं जो अष्ठधातु से बने हैं.

शर्मा ने बताया कि इन सिद्ध विग्रह का भव्य दरबार सजाया जाएगा जिसकी संत समाज के विद्वत लोगों द्वारा विशाल आरती की जाएगी. इसके अलावा मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा से विनायक शर्मा की मुलाकात के दौरान कई अन्य आध्यात्मिक विषयों पर भी चर्चा हुई. वहीं सीएम भजनलाल ने सच बेधड़क की कार्यशैली एवं तेजी से आगे बढ़ने की सराहना करते हुए ग्रुप को भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी.

15 जनवरी को ‘राममय’ होगी गुलाबी नगरी

बता दें कि 15 जनवरी को शाम 4 बजे जयपुर के अल्बर्ट हॉल पर होने जा रहे रामाभिषेकम् एवं विशाल आरती में पूरे देश से संत-महात्मा, कई केंद्रीय मंत्री और राजस्थान सरकार के मंत्री भी शिरकत करेंगे जहां जयपुरवासी रामलला के बाल रूप के साक्षी बनेंगे. वहीं प्रसिद्ध गायक पद्मश्री कैलाश ख़ैर अपने गायन की भक्ति रसधारा से आयोजन में चार चांद लगाएंगे. वहीं इस आयोजन के उपलक्ष्य में जयपुर को भी अयोध्या की तरह सजाया जाएगा.