T20 World Cup 2024 : Virat Kohli को लेकर AB de Villiers ने दिया बड़ा बयान, कहा- वो खेलते है तो मुझे हैरानी नहीं होगी

T20 World Cup 2024 : साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि…

virat kohli 01 72 | Sach Bedhadak

T20 World Cup 2024 : साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप खेलते हैं, तो इसके कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। उनका मानना है कि विराट कोहली ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का प्रबंधन बहुत ही बखूबी से निभाया है। बता दें कि विराट कोहली ने आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नवंबर 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वापसी की है और आखिरी दो मैच खेलेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

कोहली को लेकर डिविलियर्स ने कही ये बड़ी बात
एबी डिविलियर्स ने एक समाचार एजेंसी से कहा है कि मैं बिल्कुल हैरान नहीं हूं। मैं कोहली और रोहित शर्मा के लिए बहुत खुश हूं। बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप में अपनी बेहतरीन टीम भेजकर जीतना चाहते हैं। मैं समझ सकता हूं कि आलोचना हो रही है क्योंकि युवाओं और उन खिलाड़ियों का मौका छिन गया है जो लगातार टी20 खेल रहे हैं।

kohli 06 | Sach Bedhadak

डिविलियर्स का मानना है कि रोहित और विराट कोहली भारत की सर्वश्रेष्ठ टी20 टीम का हिस्सा हैं और उन्हें टी20 टीम में जगह देने का फैसला सही है। उन्होंने कहा, अपने करियर के आखिरी में मेरी स्थिति भी ऐसी ही थी। हालांकि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा को मौका मिला है और यह टीम मैनेजमेंट का सही फैसला भी है।

Virat Kohli 01 73 | Sach Bedhadak

डिविलियर्स ने की कोहली की तारीफ
डिविलयर्स ने विराट कोहली के बारे में जमकर तारीख करते हुए कहा है कि क्रिकेट उनकी प्रेरणा है। मैं भी इसी जुनून की वजह से खेतला रहा हूं। मैंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, उसने जीवन में परफेक्ट संतुलन बना रखा है और वह परिवार के साथ काफी समय बिताते है। उन्होंने अपने करियर का प्रबंधन भी बखूबी से किया है, जो मैंने अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर नहीं कर सकता।