ड्राइवर को आई मौत की झपकी! कार ट्रक में घुसी, जयपुर के डांस ग्रुप के 7 लोग घायल

पाली। राजस्थान के पाली में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जयपुर के डांस ग्रुप की कार का दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में…

Car Collides With Truck In Pali | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जयपुर के डांस ग्रुप की कार का दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। वहीं सात लोग घायल हो गए। घायलों को पाली के बांगड़ हॉस्पिटल ले जाया गया। कार में कुल 9 लोग थे। यह हादसा पाली शहर के सदर थाना इलाके में नेशनल हाईवे-62 पर सोमवार रात करीब एक बजे हुआ।

पाली सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया- जयपुर के डायनैमिक डांस ग्रुप रणकपुर स्थित लालबाग होटल में डांस परफॉर्मेंस करने गया था। यह ग्रुप होटल में प्रस्तुति देकर कार से जयपुर लौट रहा था। इसी दौरान पणिहारी होटल के पास ओवरब्रिज से उतरते समय उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग मदद को दौड़े और कॉल कर एंबुलेंस को बुलाया। वहीं गंभीर घायलों को एक युवक निजी कार से ले गया था, बाकी को 108 और रेड क्रॉस की एंबुलेंस से बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचवाया। जहां डॉक्टरों ने कार चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बांगड़ हॉस्पिटल में डांस ग्रुप के घायल एक सदस्य दिनेश मराठा ने बताया- दो दिन पहले उनका ग्रुप रणकपुर (पाली) के लाल बाग होटल में परफॉर्मेंस देने आया था। सोमवार रात करीब 12 बजे जयपुर जाने के लिए निकले थे। परफॉर्मेंस देने के कारण ग्रुप के सभी सदस्य थक गए थे। हादसे के वक्त सभी लोग कार में सो रहे थे। इसी दौरान पणिहारी होटल के पास उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद अचानक सिर पर जोर से चोट लगी तो नींद खुली तो देखा कि कार में चीख-पुकार मच गई। कार में सवार दूसरे साथियों के रोने और दर्द से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। मैं भी दर्द से चिल्ला रहा था। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हुआ।

हादसे में कार चालक की मौत, सात लोग हुए घायल

हादसे में कार ड्राइवर जयपुर के चंदलाई (चाकसू) निवासी मोतीलाल (45) पुत्र गोपालराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सात लोग घायल हो गए है। घायलों में जयपुर के गलता गेट निवासी मोनिका (21) पुत्री अशोक कुमार कोली, सांगानेर (जयपुर) निवासी पूजा सैनी (24) पुत्री रमेशचंद सैनी, पटवा नगर (जयपुर) निवासी पुष्कर पार्थ सारस्वत (19) पुत्र जितेंद्र सारस्वत, निवाई (टोंक) निवासी दिनेश (25) पुत्र रामकरण मराठा, जयपुर के श्रीराम मैरिज गार्डन के पास रहने वाली कविता (34) पुत्री रमेश वाल्मीकि, ताजगंज (आगरा) निवासी शीतल (24) पुत्री दिनेश ठाकुर, मथुरा हाल जयपुर के प्रतापनगर निवासी रॉकी (26) पुत्र हकीम चौधरी घायल हो गए। सभी का इलाज बांगड़ हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने मंगलवार को मृतक कार चालक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।