Jaipur: प्रागपुरा मामले में चौतरफा घिरी सरकार! CM भजनलाल शर्मा ने SMS पहुंचकर की पीड़िता से मुलाकात

Kotputli Girl Rape and Attack: राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोटपूतली-बहरोड़ जिले के प्रागपुरा में राजीनामा करने से इनकार करने पर दुष्कर्म पीड़िता पर जानलेवा…

sach 1 43 | Sach Bedhadak

Kotputli Girl Rape and Attack: राजस्थान की राजधानी जयपुर के कोटपूतली-बहरोड़ जिले के प्रागपुरा में राजीनामा करने से इनकार करने पर दुष्कर्म पीड़िता पर जानलेवा हमले करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है जहां सोमवार को राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत सहित कांग्रेस नेताओं ने पीड़िता से मुलाकात की वहीं सोमवार रात ही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा भी गोली लगने के बाद भर्ती हुई बलात्कार पीड़िता से मिलने के जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री ने अस्पताल पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता की ताजा हालात का पूरा जायजा लिया. इस दौरान सीएम के साथ स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर भी मौजूद थे.

मालूम हो कि शनिवार को राजधानी जयपुर के कोटपूतली-बहरोड़ में 3 लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद 25 वर्षीय युवती बुरी तरह से घायल हो गई थी जहां महिला अपने भाई के साथ दोपहिया वाहन से घर जा रही थी. वहीं इस दौरान ही प्रागपुरा पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर 3 लोगों ने उसे गोली मार दी और धारदार हथियार से कई बार वार किए. पीड़िता का फिलहाल जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जमानत पर बाहर आने के बाद युवती पर हमला

बता दें कि पीड़ित महिला ने एक आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया था जिसके बाद उसको पुलिस ने जेल में डाल दिया था लेकिन जब आरोपी जेल से बाहर जमानत पर आया तो वह लगातार पीड़िता पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था.

इस दौरान युवती ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी लेकिन इसके बाद 24 फरवरी की शाम को आरोपी ने अपने कुछ साथियों के साथ महिला और उसके भाई पर जानलेवा हमला किया और बाद में गोली मार दी. घटना के बाद पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गहलोत ने बोला था हमला

वहीं बीते सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीड़िता से मुलाकात करने के बाद भजनलाल सरकार पर तीखा हमला किया था. गहलोत ने कहा था कि अगर महिलाओं को राज्य में समय पर सुरक्षा मिल जाती तो ऐसी घटना रोकी जा सकती थी. उन्होंने कहा कि यह सरकार की लापरवाही है और आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए.