हाईवे पर ड्राइवर को बंधक बना कर ट्रेलर लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

अजमेर। ब्यावर सदर थाना पुलिस ने हाईवे पर ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट की वारदात अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है।…

New Project 2023 05 14T200234.379 | Sach Bedhadak

अजमेर। ब्यावर सदर थाना पुलिस ने हाईवे पर ट्रक ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट की वारदात अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ब्यावर सदर थानाधिकारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि 17 मार्च को पीड़ित ड्राइवर ने थाने में रिपोर्ट दी। ड्राइवर ने शिकायत में बताया कि 16 मार्च की रात्रि में वह ब्यावर टोल के पास अपने ट्रेलर को खड़ा करके चाय पी रहा था।

इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग कार व बोलेरो कैंपर से आए। उन लोगों ने जबरदस्ती उसे कार में पटका और हाथ-पैर व मुंह बांध दिया। इसके बाद बदमाश उसके ट्रेलर को लेकर फरार हो गए। ड्राइवर को कार को विभिन्न रास्तों में घुमाते हुए सुबह जयपुर के पास पटक कर भाग छूटे। ड्राइवर की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर विशेष टीम गठित की गई। टीम ने घटनास्थल व हाइवे पर आसपास तकनीकी साक्ष्यों का संकलन किया। रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक किया।

मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया। इसके बाद आरोपियों को चिन्हित किया। इसके बाद टीम ने उनके घर, रिश्तेदारों व संभावित ठिकानों पर दबिश दी लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस की टीम को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दो आरोपियों को जब्त किया गया व वारदात में प्रयुक्त बोलेरो कैंपर को जब्त किया।

दोनों आरोपियों को बापर्दा रखा गया है। पकड़ा गया आरोपियों में उद्योग नगर जोबनेर रोड़ फुलेरा निवासी सुरेंद्र सिंह और फुलेरा के ग्राम रोजड़ी निवासी कल्याण को दबोचा गया। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश भी की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *