अपराध की दुनिया में फिर से सक्रिय हुआ कुख्यात डकैत लुक्का, सूचना देने पर मिलेगा 50 हजार का इनाम

Dholpur Crime News: धौलपुर जिले के कुख्यात शातिर डकैत धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का पुत्र विजयसिंह जाति गुर्जर अपराध की दुनिया में फिर से सक्रिय हो गया…

New Project 49 | Sach Bedhadak

Dholpur Crime News: धौलपुर जिले के कुख्यात शातिर डकैत धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का पुत्र विजयसिंह जाति गुर्जर अपराध की दुनिया में फिर से सक्रिय हो गया है। भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ने हार्डकोर अपराधी धर्मेंद्र उर्फ लुक्का पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। अपराधी धर्मेंद्र उर्फ लुक्का पर धौलपुर के विभिन्न पुलिस थानों में हत्या, लूट, महिला अत्याचार सहित 35 मुकदमें दर्ज हैं।

सूचना देने पर मिलेगा 50 हजार का पुरस्कार…

आईजी भरतपुर रेंज रूपेंद्र सिंह ने बताया कि धौलपुर में पैरोल पर छुटकर फरार हुए हार्डकोर अपराधी धर्मेंद्र उर्फ लुक्का वह अपराध की दुनिया में फिर से सक्रिय हो गया है। डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का भरतपुर सेवर जेल में बंद था। हाल ही में पैरोल पर जाने के बाद फरार हुआ था। आईजी ने बताया फरार होने के बाद अपराध की दुनिया में फिर से सक्रिय हो गया है। डकैत को पकड़ने के लिए पुलिस संबन्धित ठिकानों पर दबिश भी दे रही है, लेकिन डकैत अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आ सका है। डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को बंदी बनाने या पकड़ने के लिए जो सही सूचना देगा उसको 50 हजार का नकद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

मिर्ची झोंक फरार होने का कर चुका है प्रयास…

गौरतलब है कि 3 मार्च, 2021 को भरतपुर के चालानी गार्ड डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को धौलपुर में पेशी पर लेकर आए थे। चालानी गार्ड पेशी कराकर डकैत को रोडवेज बस से वापस ले जा रहा था, लेकिन पहले से प्लान के अनुसार डकैत के साथी रोडवेज बस में सवार हो गए। इस बीच सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर करीमपुर गांव के नजदीक चालानी गार्ड की आंखों में मिर्ची झोंककर वो और उसके साथियों ने फरार होने का प्रयास किया।

रोडवेज में बैठी एक युवती ने बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेरा

रोडवेज बस में मौजूद युवती वसुंधरा चौहान ने डकैत गैंग का मुकाबला कर मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवती के साहस एवं हिम्मत को देख महिला दिवस के अवसर पर पुलिस उप निरीक्षक की नियुक्ति दी थी। डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का एक हार्डकोर अपराधी है। पेरोल पर छूटने के बाद फिर से अपराध की दुनिया में पैर पसार दिए हैं।