करौली में भीषण हादसा, 50 सवारियों को लेकर जा रही बस तालाब में गिरी, एक की मौत

करौली के ससेड़ी तालाब के पास मोड़ पर एक भीषण हादसा हो गया है जिसमें एक निजी बस तालाब में गिर गई। इस बस में…

ezgif 5 c88b334b9a | Sach Bedhadak

करौली के ससेड़ी तालाब के पास मोड़ पर एक भीषण हादसा हो गया है जिसमें एक निजी बस तालाब में गिर गई। इस बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

50 सवारियां थीं मौजूद, एक की मौत

जानकारी के मुताबिक यह बस करौली से मंडरायल 50 सवारियों को लेकर जा रही थी। करौली के ससेड़ी तालाब के पास मोड़ पर आते ही बस अनियंत्रित हो गई और तालाब में गिर गई। हादसा होने के बाद सवारियों में चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद स्थानीय लोग तुरंत दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

बस के वजन के चलते क्रेन भी पलटी

जिसके बाद एसपी नारायण टोंगस और जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। लोगों ने एसडीआरएफ की टीम के साथ क्रेन की मदद से बस को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन एक बार तो बस के वजन के चलते क्रेन भी पलट गई।

फिर किसी तरह क्रेन को सीधा किया गया इसके बाद फिर से रस्सी से क्रेन को बांधकर रस्सी का दूसरा छोर बस में बांधकर बस को निकालने की कोशिश की गई। काफी घंटे की मशक्कत के बाद बस को बाहर निकाला जा सका। लोगों ने बस में मौजूद सवारियों को बाहर निकाल लिया है। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *