Lok Sabha Election: BJP के चुनाव प्रचार में शक्ति फूंकेंगे अमित शाह…जयपुर में बैठक, सीकर में करेंगे रोड शो

जयपुर। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रदेश में बड़े नेताओं का आना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह…

Home Minister Amit Shah Will Come To Jaipur Today | Sach Bedhadak

जयपुर। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही प्रदेश में बड़े नेताओं का आना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजधानी जयपुर आएंगे। सूत्रों के अनुसार शाह जयपुर के एक निजि होटल में सात लोकसभा क्त्षेरों की कोर कमेटियों की बैठक लेंगे। इन कोर कमेटियों में जयपुर, धौलपुर, नागौर, दौसा, चूरू, झुंझुनूं, और करौली लोकसभा क्षेत्र शामिल हैं। गृहमंत्री अमित शाह आज शाम 4 बजे सीकर में रोड शो करेंगे। वहीं कल यानी 1 अप्रैल को अमित शाह का चूरू लोकसभा में कार्यक्रम प्रस्तावित है। हालांकि अभी तक कार्यक्रम की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अमित शाह रथ से ही करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तय कार्यक्रम के अनुसार आज दोपहर 3 बजे सीकर पहुंचेंगे। वे यहां इस दिन शहर के प्रमुख मार्गों से रोड शो करेंगे। रोड शो कल्याणजी के मंदिर से प्रारंभ होगा, जो दूजोद गेट, घंटाघर, जाट बाजार, फागलवा पेट्रोल होते हुए तापड़िया बगीची तक जाएगा। यहां रोड शो का समापन होगा। रोड शो के दौरान सीकर जिले की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता, पार्टी के सभी मोर्चे, सभी समाज के संगठन, व्यापारिक संगठन सहित काफी संख्या में लोग गृह मंत्री शाह का स्वागत करेंगे। रोड शो के मार्ग को आकर्षक रूप से सजाया जाएगा। रोड शो में ऊंट, घोड़े, रथ, बैंड आदि नाचते गाते साथ रहेंगे। विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किए जाएं गे। रोड शो में अमित शाह रथ से ही लोगों को संबोधित करते भी चलेंगे।

पीएम मोदी 2 अप्रैल को करेंगे जनसभा

2 अप्रैल को जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर कोटपूतली में पीएम मोदी की जनसभा आयोजित होगी। कोटपूतली के एलबीएस कॉलेज में पीएम मोदी की सभा प्रस्तावित है। पीएम मोदी की सभा को लेकर तैयारियां शुरू हो गई। प्रदेश बीजेपी ने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मोदी की सभा के लिए जिम्मेदारी तय कर दी है।

मोदी चौथी बार आएंगे प्रदेश के दौरे पर

उल्लेखनीय है कि इस साल पीएम मोदी चौथी बार राजस्थान आ रहे हैं। वे साल की शुरुआत में ही पांच से सात जनवरी तक जयपुर में आयोजित हुई डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे थे। उस समय पीएम मोदी पहली बार बीजेपी प्रदेश कार्यालय आए थे। यहां उन्होंने मंत्री, विधायकों और पदाधिकारियों के साथ डिनर किया था। पीएम मोदी दूसरी बार 25 जनवरी को फिर जयपुर आए थे। उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ जयपुर में रोड शो किया था। वहीं जयपुर के पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया था। इसके बाद वे जैसलमेर आए थे।